Saturday, May 18, 2024

कपडा व्यापारी को था पत्नी के अवैध संबंधों का शक, पत्नी समेत बेटे-बेटी की हत्या, खुद की भी जान ली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में रविवार को एक बंद फ्लैट से एक ही परिवार के चार सदस्यों के सड़े-गले शव बरामद होने के मामले में अवैध संबंधों का एंगल सामने आया है।

इस संबंध में पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार सुबह बताया कि मृतकों की पहचान कपड़ा व्यापारी वृंदाबन कर्मकार (52), उनकी पत्नी देवश्री कर्मकार (लगभग 40 वर्ष), उनकी 17 वर्षीय बेटी देबलीना और आठ वर्षीय बेटे उत्साह के रूप में हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मामला पश्चिम बंगाल के परगना के खरदा की है  जहां रहने वाले बृंदाबन कर्माकर कपड़े का व्यापारी था। कपड़ा व्यापारी ने अवैध संबंध के शक में पहले अपनी पत्नी की हत्या की। फिर अपने दोनों बच्चों की हत्याकर खुद आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटनास्थल की जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी पुलिस को बरामद हुआ है। जिस सुसाइड नोट में उसने बताया है कि उसकी पत्नी के शादी के बाद अवैध संबंध थे जिसको लेकर उसने यह कदम उठाया है।

पुलिस ने बताया कि मृत युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि पत्नी के दूसरे व्यक्ति से संबंध थे। बहुत बार मना करने के बावजूद वह नही मानी और लगातार उस व्यक्ति से मिलती थी। जिस वजह से वह काफी परेशान था। जब वह अपनी पत्नी से कुछ कहता, तो वह लड़ाई-झगड़ा करने लगती थी। पत्नी के किसी और संबंध और गृह क्लेश की वजह से गुस्से में तेज हथियार से उसने अपनी पत्नी के साथ-साथ अपनी 16 साल की बेटी और 9 साल की बेटी की भी हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का शव छत से लटका हुआ मिला जबकि तीन अन्य शव फ्लैट में अलग-अलग जगहों पर पड़े हुए थे।

इसने कहा कि घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें व्यक्ति ने दावा किया है कि उसकी पत्नी का विवाहेतर संबंध था, जिसे वह सहन नहीं कर सका और इसलिए उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का जायजा लिया है और मामले की विस्तृत पड़ताल जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय