Sunday, April 28, 2024

कॉलेज का प्रोफेसर छात्रा के साथ कर रहा था अश्लील बातें, शारीरिक संबंध बनाने का बना रहा था दबाव, वीडियो वायरल, जांच शुरू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर- उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जिला मुख्यालय पर स्थित पूर्वांचल विश्वविद्यालय से संबद्ध टीडी कॉलेज आज कल एक प्रोफेसर की करतूतों के चलते सुर्खियों में आ गया है। शिक्षा के मंदिर को दागदार बनाने वाले प्रोफेसर ने बीएड और टीईटी पास कराने की बात कह कर एक छात्रा से अश्लील बात करते हुए उससे शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। हालांकि छात्रा उसके ऑफर को ठुकराती है और उसके करतूतों का चुपके से वीडियो भी बनाती है। वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


कॉलेज के प्राचार्य डॉ आलोक सिंह ने नोटिस जारी कर प्रोफेसर से स्पष्टीकरण मांगा है। पुलिस के पास अभी तक मामले की शिकायत नहीं पहुंची है। जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक विभाग का विभागाध्यक्ष छात्राओं को अपने केबिन में बुलाकर अश्लील बातें करता था। प्रोफेसर की इस गंदी हरकत और नीयत को भांपकर एक छात्रा ने उसकी बातचीत का वीडियो बना लिया। इसमें प्रोफेसर ने सारी हदें लांघ दी हैं।

वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि प्रोफेसर अपने केबिन में छात्रा से अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की बात कर रहा है। इसके एवज में उसने छात्रा को बीएड और टीईटी भी कराने का प्रस्ताव दिया। छात्रा के नहीं मानने पर समझा भी रहा है कि शारीरिक संबंध बनाने से कोई दिक्कत नहीं होगी।


बातचीत के दौरान ही प्रोफेसर कई तरह के अश्लील सवाल भी कर रहा है। यह वीडियो कब बनाया गया यह तो नहीं पता लेकिन गुरुवार को वीडियो तेजी से वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा प्रोफेसर टीडी पीजी कॉलेज में विभागाध्यक्ष है।


टीडी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर आलोक सिंह ने बताया कि वीडियो उनके पास भी पहुंचा है, मगर इस मामले में किसी ने शिकायत नहीं की है। प्रबंधक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने ईमेल और व्हाट्स एप के माध्यम से स्पष्टीकरण मांगा है। इस समय ऑनलाइन क्लास चल रही हैं। इसलिए प्रोफेसर नहीं आ रहे हैं। यही कारण है कि उनसे मेल और व्हाट्स एप से स्पष्टीकरण मांगा गया है।

उन्होंने माना कि वीडियो देखने और सुनने में बेहद ही अश्लील है। कॉलेज प्रबंधक की ओर से जारी नोटिस में विभागाध्यक्ष से पूछा गया है कि सोशल मीडिया के जरिये आपका यह वीडियो सामने आया है। इस बारे में अपना लिखित स्पष्टीकरण दें। फिलहाल प्रोफेसर की ओर से अब तक कोई जवाब नहीं दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय