Monday, May 20, 2024

देवबंद में फर्जी आधार कार्ड प्रकरण के मुख्य आरोपी आसिफ को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद के फर्जी आधार कार्ड प्रकरण में फरार चल रहे मुख्य आरोपी आसिफ मोहल्ला मटकोटा देवबंद को पुलिस ने आज भायला रोड स्थित नाले की पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से पुलिस को 32 फर्जी आधार कार्ड प्राप्त हुए हैं।
इस मामले में अभी भूरा नाम का व्यक्ति फरार चल रहा है। नगर निकाय चुनाव में फर्जी मतदान करने की साजिश का पुलिस ने 2 मई को भंडाफोड करते हुए शाहजमान निवासी मोहल्ला किला और सुबहान निवासी मोहल्ला मटकोटा को गिरफ्तार किया था। जबकि मुख्य आरोपी आसिफ और भूरा भागने में सफल रहे थे। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया था।
बीती रात्रि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने भायला रोड स्थित नाले की पुलिया के पास से आसिफ को भी गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से 32 फर्जी आधार कार्ड मिले हैं। देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आसिफ देवबंद में स्थित इंडियन फार्म सेंटर की दुकान का मालिक है। इसी दुकान पर फर्जी आधार कार्ड तैयार किए जा रहे थे।
पुलिस पूछताछ में आसिफ ने बताया कि फर्जी आधार कार्ड उससे भूरा नाम के व्यक्ति ने नगर निकाय चुनाव में फर्जी वोट डालने के लिए तैयार करवाए थे। सारे आधार कार्ड नकली हैं। जिन्हें सुबहान व शाहजमान द्वारा कंप्यूटर के साफ्टवेयर से एडिटिंग करके तैयार किए गए थे। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी आसिफ को अदालत में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय