Friday, September 20, 2024

मेरठ में रेस्टोरेंट में जन्मदिन की पार्टी में खाई कुल्फी, बच्चों की हालत बिगड़ी

मेरठ। गढ़ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में जन्मदिन की पार्टी में कुल्फी खाने से बच्चे की हालत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हालत सुधरने पर बच्चे के साथ परिजन रेस्टोरेंट पहुंचे और हंगामा किया। इस दौरान रेस्टोरेंट में मैनेजर व कर्मचारी उनसे भिड़ गए। मौके पर पहुंची नौचंदी थाना पुलिस ने मामले की जांच की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्राट पैलेस निवासी डाॅ. धनंजय अग्रवाल के तीन साल के बेटे का बृहस्पतिवार को जन्मदिन था। वह परिवार के साथ गढ़ रोड स्थित रेस्टोरेंट में जन्मदिन मनाने पहुंचे थे। खाना खाने के बाद बच्चों ने कुल्फी खाई। इसी दौरान उनके बेटे की तबीयत बिगड़ गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोप है कि रात में ही रेस्टोरेंट आकर नाराजगी जताई तो सभी कुल्फी व हलवे में दुर्गंध की बात स्वीकार की और गलती मानी।

 

 

शुक्रवार शाम उन्होंने रेस्टोरेंट जाकर नाराजगी जताई और खाने की जांच की तो उसमें दुर्गंध आ रही थी। रेस्टाेरेंट संचालक ने बताया कि यह बर्तन सैनिटाइजर की गंध है। इस पर परिजनों ने हंगामा किया। सूचना पर पहुंची नौचंदी थाना पुलिस ने उन्हें शांत करते हुए शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा। परिजनों का कहना है वह तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय