Thursday, April 25, 2024

हिसार में चुनावी रंजिश में पूर्व सरपंच के बेटे पर फायरिंग, हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

हिसार। निकटवर्ती गांव कवारी में पूर्व सरपंच के बेटे कर्ण को दूसरे पक्ष के लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके घायल कर दिया। फायरिंग का आरोप मौजूदा सरपंच संजय दूहन उर्फ नर सिंह व उसके बेटे पुनीत पर लगा है। कर्ण की छाती, हाथ और अन्य हिस्सों पर गोलियां लगी है और घटना के बाद हमलावर बाप-बेटा फरार बताए जा रहे हैं।

बीती देर शाम हुई घटना से नाराज पूर्व सरपंच के समर्थकों ने आरोपित संजय दूहन के घर पर तोड़फोड़ की। पुलिस ने संजय दूहन और उसके बेटे पुनीत के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घायल युवक कर्ण को हिसार के एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। संजय दूहन हिसार जिला सरपंच एसोसिएशन का प्रधान भी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घायल युवक कर्ण की मां कृष्णा ने बताया कि होली के दिन उसका बेटा चबूतरे पर खड़ा था। उसी समय संजय दूहन बाइक से अपने बेटे पुनीत के साथ आया। बाइक संजय चला रहा था। संजय ने अपने बेटे को कहा कि ये खड़ा बड़ा चौधरी, मार इसके गोली। इतना कहने पर पुनीत ने उसके बेटे कर्ण पर गोलियां दाग दी। उसके शरीर पर छह गोलियां मारी गई। घटना के बाद दोनों फरार हो गए।

उन्होंने बताया कि पंचायती चुनावों के समय से ही संजय और पुनीत उसके बेटे कर्ण से रंजिश रखते थे। कर्ण का हिसार के निजी अस्पताल में ऑपरेशन किया गया और उसके शरीर से गोलियां निकाली। उसे आईसीयू में रखा हुआ है। अभी उसकी हालत चिंताजनक है।

कर्ण गांव के ही पूर्व सरपंच महावीर का बेटा है। उसके पिता का भी कुछ साल पहले मर्डर कर दिया गया था। कर्ण की एक साल पहले ही शादी हुई थी। कर्ण के जीजा फतेहाबाद में डीएसपी तैनात हैं। कर्ण को गोली मारने से नाराज उसके समर्थकों ने सरपंच के घर पर तोड़फोड़ की। सरपंच के घर के बाहर खड़ी गाड़ी तोड़ दी गई। साथ ही पत्थर फेंके गए। घटना के बाद से गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। कर्ण और पुनीत का करीब एक साल पहले भी शादी में झगड़ा हुआ था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय