Sunday, April 28, 2024

बच्चियों को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था ट्यूशन टीचर, गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर । कानपुर में एक ट्यूशन टीचर पर दो नाबालिग बहनों ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप लगाया है। पीड़िताओं के मुताबिक आरोपी वीडियो के अनुसार वैसे ही करने को कहता था और किसी को जानकारी देने पर जान से मारने की धमकी देता था। पुलिस ने तहरीर के आधार पर पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

चमनगंज थाना क्षेत्र निवासी मोहम्मद आमिर इलाके में एक परिवार की पांच और नौ वर्षीय बेटी को घर पर ट्यूशन पढ़ाता था। गुरुवार को मां ने बताया दोनों बच्चियां कई दिनों से बहुत डरी हुई थी और खाना नहीं खा रही थी। लगातार गुमशुम रहने पर फुसलाकर दोनों बेटियों से कारण पूंछा गया तो डरी सहमी बेटियों ने बुधवार की शाम आप बीती बयां की। बेटियों के मुताबिक ट्यूशन टीचर मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाता था और कहता था कि आपको भी ऐसा करना है। साथ ही धमकी भी देता था कि अगर किसी को बताया तो वह उसकी पिटाई करेगा। इससे बेटी बहुत डर गईं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार को चमनगंज थाने में मासूम बच्ची की मां शिकायत लेकर पहुंची। मां ने आरोप लगाया कि क्षेत्र में ही रहने वाला मोहम्मद आमिर बेटी को घर पर ट्यूशन पढ़ाने के लिए आता है। उसने उनकी बेटी को मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाए और उससे वह सब करने के लिए कहा। इस पर हरकत में आई पुलिस ने फौरन तहरीर के आधार आरोपी के खिलाफ पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया और उसको गिरफ्तार भी कर लिया।

थाना प्रभारी नवाब अहमद ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है और साक्ष्य एकत्र करके आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल को बरामद कर लिया गया है और जानकारों की मदद से मोबाइल रिकवर किया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय