Monday, May 6, 2024

मुज़फ्फरनगर में पकड़ी गयी लाखों की शराब, किसने मंगाई थी इसकी जांच जारी, हरियाणा का एक युवक भी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। निकाय चुनाव के मद्देनजर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद का पुलिस प्रशासन सड़कों पर पूरी तरह अलर्ट मोड़ पर है। जिसके चलते रोजाना कहीं तमंचा फैक्ट्री पकड़ी जा रही है तो कहीं शराब या फिर कहीं गाड़ियों से कैश बरामद हो रही है। इसी क्रम में शनिवार देर रात्रि शाहपुर थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान बसी नहर की पुलिया के पास से एक छोटा हाथी (टैम्पो) से अवैध 75 पेटी हरियाणा मार्का की इंग्लिश शराब बरामद की है। जिसकी कीमत तकरीबन 6 लाख रूपये बताई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने हरियाणा के रोहतक का रहने वाला एक अभियुक्त दीपक भी गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्त में आए इस शराब तस्कर से अब यह जानकारी जुटाने में जुटी है कि वह किसके कहने पर हरियाणा से तस्करी कर शराब जनपद में लेकर आया था और किस काम में इस शराब का उपयोग होना था।

सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि विगत दिनों से निकाय चुनाव के चलते आचार संहिता लगी हुई है, इसकी   वजह से चाक-चौबंद व्यवस्था है, बॉर्डर पर चारों तरफ एसएसटी टीम और सचल दस्ते लगे हुए हैं, जो गाड़ियों की निगरानी व अवैध शस्त्र-अवैध शराब पर निगरानी बनाए हुए हैं, इसी पर एसओ शाहपुर विनय शर्मा को एक सूचना प्राप्त हुई, जिसमे उन्होंने अपनी टीम के द्वारा कल 29 तारीख को रात्रि करीब 9:30 बजे  नहर की पुलिया के पास एक छोटे हाथी में करीब 75 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद की है एवं जिसकी कीमत लगभग 6 लाख रूपये की है, और  पकड़ा गया अभियुक्त दीपक है वो भी रोहतक हरियाणा का रहने वाला है।

इस संबंध में आगे जानकारी की जा रही है कि वह यहां शराब किसके कहने पर लाया था व उसको यह शराब कहां सप्लाई करनी थी, इसको उसी से जोड़कर देखा जा रहा है और ये पता लगाया जा रहा है कि किसको ये शराब देने आया था-किसको डिलीवरी होनी थी, इसमें जांच चल रही है, आरोपी का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है लेकिन अभी तलाश किया जा रहा है चूंकि वो अन्य प्रान्त का रहने वाला है तो वहां से जानकारी की जा रही है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय