Saturday, September 28, 2024

संजय सिंह का बड़ा आरोप,कहा- केजरीवाल पर हमला करा सकती है बीजेपी

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी केजरीवाल पर जानलेवा हमला करवाने की साजिश रच रही है। आप नेता ने कहा, “केजरीवाल के जेल से बाहर आने से बीजेपी बौखलाई हुई है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अब ये लोग केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने का षड्यंत्र रच रहे हैं। देश के गृह मंत्री तो सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर ही सवाल उठा रहे हैं।“ उन्होंने आगे कहा, “केजरीवाल के जेल से बाहर आने से बीजेपी इतनी बौखलाई हुई है कि ये लोग उन्हें किसी भी प्रकार की हानि पहुंचा सकते हैं। बीजेपी अब केजरीवाल पर जानलेवा हमला करने की तैयारी में है।“ संजय सिंह ने कुछ मेट्रो स्टेशन पर धमकी भरे शब्द लिखे जाने का दावा करते हुए कहा, “अब लोग मेट्रो स्टेशन पर लिखकर हमला करने की धमकी दे रहे हैं। अगर केजरीवाल पर हमला होगा, तो इसके लिए बीजेपी जिम्मेदार होगी।“

 

उन्होंने कहा कि बीजेपी केजरीवाल को किसी भी तरह खत्म करने की साजिश रच रही है। बता दें कि दिल्ली शराब घोटाला मामले के मनी लॉन्ड्रिंग केस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। बीते दिनों उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार में हिस्सा लेने के लिए 1 जून तक अंतरिम जमानत दी थी। बीजेपी ने कोर्ट के इस फैसले पर सवाल भी उठाया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय