Wednesday, September 25, 2024

पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर स्वयं ठेकेदार ने की आत्महत्या

ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में नगर निगम के शासकीय ठेकेदार ने पहले पत्नी और फिर बेटे की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वयं भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तीनों के शव एक ही कमरे में पड़े मिले हैं। मृतक की पत्नी के हाथ पर तीन लाइन का सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने अपने भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराया है। तीन लोगों के शव मिलने की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह सगर, एएसपी अखिलेश रैनवाल सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया है। साले की शिकायतों से परेशान होकर आत्मघाती कदम उठाना प्रतीत हो रहा है।

बारह बीघा में रहने वाले नगर निगम और लोक निर्माण विभाग में शासकीय ठेकेदार नरेन्द्र सिंह चौहान 50 वर्ष पत्नी सीमा चौहान 47 वर्ष और बेटे आदित्य 22 वर्ष के शव कमरे में पड़े मिले। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अखिलेश रैनवाल का कहना है कि नरेन्द्र सिंह ने पहले सीमा की गोली मारी है उसके बाद बेटे आदित्य की गोली मारकर हत्या करने के बाद स्वयं ने भी गोली मारकर आत्महत्या की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस और फोरेंसिक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव को पड़ताल के दौरान सीमा के हाथ पर सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने अपने भाई को मौत का जिम्मेदार ठहराते हुए सरकार से अपील की है उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए। नरेन्द्र सिंह अपने साले गुड्डू के साथ मिलकर काम करते थे। बावजूद इसके बाद अपने जीजा के खिलाफ ही नगर निमम में लगातार शिकायत करता था। संभवत साले की शिकायतों से परेशान होकर परिवार द्वारा सामूहिक कदम उठाना प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शवों को विच्छेदन गृह भेज मौत के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय