Wednesday, September 25, 2024

खतौली में विधवा महिला की बोलेरो कार की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत

खतौली। हाईवे पर हुए हादसे में होटलकर्मी विधवा महिला की बोलेरो कार की टक्कर लगने से दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद आरोपी चालक कार सड़क पर छोड़कर मौके से फरार हो गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि मृतक विधवा महिला अपने पति की मौत के बाद होटल पर नौकरी करके अपने बच्चों को पाल रही थी। जानकारी के अनुसार निर्जेश उर्फ ममता पत्नी विनोद निवासी गांव खानपुर थाना मंसूरपुर, खतौली थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित एक होटल पर खाना बनाने की नौकरी करती थी।

 

 

बताया गया बुधवार प्रातः ममता वाहन से उतरकर होटल पर जा रही थी। इस दौरान मेरठ से मुजफ्फरनगर की और जा रही बोलेरो कार के चालक ने ममता के सीधी टक्कर मार दी। हादसे के बाद आरोपी चालक कार सड़क पर छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने घायल ममता को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर घायल ममता 45 वर्ष को मृत घोषित कर दिया।

 

 

मृतका के परिजनों को सूचना देकर पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताया गया कि पति विनोद की आठ माह पूर्व हादसे में मौत हो जाने के बाद मृतका ममता गांव खानपुर मायके में रहकर होटल में नौकरी करके अपने बच्चों को पाल रही थी। परिजन की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके पुलिस ने आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय