Sunday, May 19, 2024

कंट्रोल रूम ने दिलाई परिवार वालों को राहत की सांस, कल्लु मनाली घूमने गये लोगो से परिजनों का सम्पर्क न होने पर कराई वार्ता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गजेन्द्र सिंह ने बताया कि मुजफ्फरनगर में स्थापित जिला कन्ट्रोल रूम में दिनांक 10.072023 की रात्रि 08.00 बजे शहजाद नबी का फोन आया जिनके द्वारा यह बताया गया कि दिनांक 05.07.2023 को जनपद मु0नगर से हमारे परिवार के 05 तनवीर मेहदी, श्रीमती शबाना परवीन, डा0 जैब मेहदी, फातिमा तनवीर, मौ0 अमान अब्बास जनपद कुल्लू, मनाली, हिमाचल प्रदेश में घुमने गये है जिनका दिनांक 09.07.2023 के साथ 07 बजे से किसी भी व्यक्ति से सम्पर्क नहीं हुआ है।

कुल्लू मनाली में अचानक आयी बाढ से उनका सम्पर्क हमसे समाप्त हो गया है। कृपया हमारी मदद की जाये तथा उनको हमारे पारिवार से मिलवाने हेतु कार्यवाही की जाये। उक्त के अतिरिक्त एक अन्य सूचना दिनांक 11.07.2023 को प्रात 8.00 बजे जिला कन्ट्रोल रूम मुनगर मे अभिजीत सिंह निवासी द्वारकापुरी मु0नगर द्वारा अपने छोटे भाई गुरूपीत सिंह आयु 25 वर्ष की लापता होने की सूचना दी गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उक्त दोनो प्रकरण के सम्बन्ध में तत्काल प्रभाव से सहायक प्रभारी अधिकारी ओमकार चतुर्वेदी के द्वारा उक्त प्रकरण को संज्ञान में लाया गया। जिसकी तत्काल रूप से जिलाधिकारी कुल्लू (हिमाचल प्रदेश) को पत्र एवं लापता व्यक्तियों के आधार कार्ड अन्य संलग्नको सहित सूचना भेजी गयी तथा जनपद मुजफ्फरनगर के लापता हुए व्यक्तियों के सम्बन्ध में कार्यवाही कर अवगत कराये जाने का अनुरोध किया गया । अपर जिलाधिकारी वि0/रा0 गजेन्द्र सिंह के द्वारा तत्काल कुल्लू के कन्ट्रोल रूम से सम्पर्क स्थापित करके लापता हुए व्यक्तियों की जानकारी ली गयी एवं दूसरे दिन लापता हुए व्यक्तियों के घर वालों से मिलने के लिए नगर मजिस्ट्रेट विकाश कश्यप को भेजा गया एवं सांय से पहले ही जिला प्रशासन द्वारा लापता हुए व्यक्तियों से उनके परिवार का सम्पर्क स्थापित करा दिया गया। लापता व्यक्तियों के द्वारा बताया गया कि वह इस समय सही-सलामत है तथा मैदानी क्षेत्र में आ गये है।

वर्तमान में शहजाद नवी द्वारा दूरभाष पर वार्ता की गयी जिनके द्वारा बताया गया कि उनके परिवार के सभी सदस्य मंडी जिले में सुरक्षित एवं सकुशल है। अन्य दूसरे प्रकरण मे अभिजीत सिंह निवासी द्वारकापुरी मु0नगर द्वारा अपने छोटे भाई गुरूपीत सिंह से जिला प्रशासन के सहयोग से सम्पर्क स्थापित करा दिया गया है, जिस क्रम में उन्होने बताया कि उनके लापता भाई गुरूपीत सिंह मंडी जिले में सुरक्षित एवं सकुशल है। उक्त दोनों प्रकरणों के सम्बन्ध में लापता हुए व्यक्तियों के परिवारजन द्वारा अपने परिजनो की जानकारी मिलने पर जिला प्रशासन मु0नगर का आभार प्रकट किया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय