Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में मेडिकल स्टोर से कैश लूटने वाला बदमाश पुलिस की गोली से घायल,साथी फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। थाना लोनी बॉर्डर पुलिस ने मेडिकल स्टोर से कैश लूटने वाले लुटेरे को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस द्वारा चलाई गई गोली से लुटेरा घायल हो गया है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान लुटेरे का एक साथी पुलिस टीम को चकमा देकर फरार हो गया। उसके कब्जे से लूटे गए 09 हजार 700 रुपये, एक तमंचा नाजायज तथा चोरी की मोटर साइकिल बरामद हुई हैं।

एसीपी अंकुर विहार भास्कर वर्मा ने बताया कि थाना लोनी बॉर्डर पुलिस को चेकिंग के दौरान सूचना प्राप्त हुई कि 05 अप्रैल को थाना क्षेत्र लोनी बॉर्डर में 100 फुटा रोड पर अमित मेडिकल स्टोर से कैश लूटने वाले अभियुक्त पुन: सक्रिय तथा नई घटना करने की फिराक में हैं ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना पर थाना लोनी बॉर्डर पुलिस, द्वारा लाल बाग क्षेत्र में सघन चेकिंग की जा रही थी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्धों को टॉर्च की रोशनी दिखा कर रोकने का प्रयास किया तो दोनों संदिग्ध पुलिस टीम को देखकर हड़बड़ा कर वापस मोटरसाइकिल मोड़कर भागने लगे। इस दौरान मोटरसाइकिल फिसल कर गिर गई जिसके उपरांत बदमाश पुलिस टीम को निशाना बनाकर जानलेवा फायर करने लगे। पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ फायर किया, जिसमें एक बदमाश घायल हो गया तथा दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा ।

घायल अभियुक्त ने मौके पर ही संक्षिप्त पूछताछ में बताया कि पूर्व में भी उसने अपने साथी के साथ असलहा के बल पर कई लूट की है। जिसमे रोम्स पिज्जा आउटलेट में पूर्व में की गई कैश लूट भी शामिल है। घायल अभियुक्त विकास तोमर उर्फ विक्की जो ग्राम बरवाला थाना रमाला बागपत का रहने वाला है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय