Thursday, May 16, 2024

मप्र: गड्ढे में दबा मिला लापता व्यक्ति का शव, भतीजे ने शरीर के 6 टुकड़े कर उतारा मौत के घाट, अंगूठी से हुई मृतक की पहचान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। मध्‍य प्रदेश के गुना जिले में कर्ज को लेकर हुए विवाद के बाद 45 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके भतीजे ने कथित तौर पर हत्या कर दी और छह टुकड़ों में कटे हुए शव को पॉलीथीन बैग में डालकर एक दिया।

करीब एक सप्ताह पहले गुमशुदगी की शिकायत की जांच के बाद शुक्रवार को शव मिला। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान विवेक शर्मा के रूप में हुई है, जिसकी 12 जुलाई को हत्या कर दी गई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोपी मोहित शर्मा ने कथित तौर पर अपने चाचा के शरीर को छह टुकड़ों में काट दिया और उन्हें पॉलिथीन बैग में लपेटकर गोपीकृष्ण सागर बांध के पास एक सुनसान जगह पर फेंक दिया।

पुलिस के अनुसार, विवेक 12 जुलाई को अपने भतीजे मोहित से 90,000 रुपये लेने के लिए घर से निकला था, जो गुना जिले में सरकार द्वारा आवंटित आवास में रहता है। पुलिस ने कहा कि विवेक के परिवार ने 13 जुलाई को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद, पुलिस ने जांच शुरू की और पीड़ित का पता लगाने के लिए एक खोज दल भेजा।

जब मोहित से पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने कथित तौर पर उन्हें गुमराह करने की कोशिश की। हालांकि, सख्‍ती से पूछताछ करने पर उसने अपराध कबूल कर लिया। इसके बाद पुलिस ने विवेक के शरीर के टुकड़े बरामद किए।

पुलिस ने बताया कि विवेक का सिर धड़ से अलग हो गया था। मृतक की पहचान उसके परिजनों ने उसकी अंगूठी से की।

गुना के एसपी राकेश सागर ने कहा, “जांच के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि उसने 12 जुलाई को विवेक की हत्या कर दी, जिसके बाद उसने शरीर के हिस्सों को फेंक दिया।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय