Saturday, May 11, 2024

जिला प्रशासन नहीं मान रहा आप प्रत्याशी का कोई वजूद, नहीं दे रहा परमिशन, प्रत्याशी धरने पर बैठी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद – आम आदमी पार्टी (आप) की महापौर पद की प्रत्याशी ने रविवार को  प्रचार वाहन और रोड शो की अनुमति नहीं मिलने के विरोध में तहसील परिसर में धरना दिया।


नगर निगम फिरोजाबाद से आप पार्टी की महापौर प्रत्याशी राजकुमारी वर्मा ने प्रशासन और जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा प्रचार वाहनों और रोड शो की अनुमति नहीं देने के विरोध में तहसील परिसर में धरना शुरू कर दिया है। उनका आरोप है कि प्रचार वाहन और रोड शो की अनुमति प्राप्त करने के लिए प्रार्थना पत्र दिए थे मगर अधिकारी उन्हें इधर से उधर घुमा रहे हैं जबकि मतदान की तारीख नजदीक आती जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल को एक प्रार्थना पत्र थाना रामगढ़ में दिया था, जिसमें प्रचार के लिए पांच वाहनों की अनुमति मांगी गई थी। थाने संपर्क किया तो बताया गया प्रार्थना पत्र पुलिस क्षेत्राधिकारी के यहां भेज दिया गया है। इसी प्रकार चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रोड शो करने की अनुमति मांगी गई थी लेकिन अनुमति के नाम पर आज तक कुछ नहीं दिया गया। पार्टी के लोग कार्यालय के चक्कर काटते  काटते परेशान हैं। उनका यह भी आरोप है प्रशासन और जिला निर्वाचन अधिकारी यह समझ कर अनुमति नहीं दे रहे हैं कि हमारा कोई वजूद नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय