Thursday, July 25, 2024

सिलेंडर की आग में जल गया परिवार, मां और दो बहनों की मौत के बाद आज अंकित ने तोड़ा दम

गाजियाबाद। सिलेंडर के टीलामोड़ थाना क्षेत्र में आग में जले मां और दो बहनों की मौत के बाद आज इलाज के दौरान अंकित ने भी दम तोड़ दिया।

गत रविवार को थाना टीलामोड़ क्षेत्र की न्यू डिफेंस कॉलोनी में सिलेंडर में आग लगने से एक ही परिवार के पांच लोग झुलसे थे। आग में झुलसे  अंकित (17) की भी आज सोमवार को मौत हो गई। दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में डॉक्टरों ने अंकित को मृत घोषित करने के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी। हादसे में सब्जी बेचने वाले मुकेश के पूरे परिवार की मृत्यु हो गई। सोमवार शाम को ननिहाल में मृतक अंकित का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान घर में परिवार और रिश्तेदारों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, आग को बुझाने की कोशिश में सब्जी विक्रेता मुकेश और उनके परिवार के सदस्य एक बड़ी गलती कर बैठे। सिलेंडर से तेजी से उठी लपटों से घिरीं मुकेश की पत्नी बागमती को बचाने के लिए इन लोगों ने उन पर घर में रखे सूखे कपड़े डाले। इन कपड़ों से आग बुझने के बजाय और भड़क गई। एक-एक कर लोग कपड़े डालते रहे और खुद भी आग की चपेट में आते चले गए। मां बागमती के साथ ही पिता मुकेश, उनका बेटा अंकित और दो बेटियां हिमानी व प्रियंका बुरी तरह झुलस गए थे।

बागमती, हिमानी और प्रियंका की मौत हो गई थी। आज परिवार में बचे इकलौते अंकित ने भी दम तोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय