Friday, April 26, 2024

गठबंधन के नवनिर्वाचित सभासदों का सम्मान समारोह आयोजित, फूल माला पहनाकर किया स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के महावीर चौक स्थित समाजवादी पार्टी के जिला मुख्यालय पर नवनिर्वाचित समाजवादी पार्टी और गठबंधन के सभासदों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक और नगर निकाय चुनाव के प्रभारी राकेश शर्मा ने नवनिर्वाचित सभासदों को फूल माला पहनाकर स्वागत वह सम्मानित किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा कि नगर निकाय चुनाव में हमारी रणनीतिक हार हुई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने हमसे बेहतर रणनीति बनाकर काम किया, जिसकी वजह से उन्हें जीत मिली और आगामी चुनाव में हम इस भूल को सुधारने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि मुजफ्फरनगर नगर पालिका के लिए हमारे पास बहुत अच्छे प्रत्याशी थे और साथियों ने भी बहुत मेहनत की नगर निकाय चुनाव के प्रभारी राकेश शर्मा ने भी रात दिन मेहनत की इसके बाद भी कुछ रणनीतिक कारों की भूल हुई। उन्होंने कहा कि 10 नगर पालिका और नगर पंचायतों में से 9 पर भाजपा हारी है।

सपा रालोद गठबंधन प्रत्याशी पति राकेश शर्मा ने क्षेत्र की जनता गठबंधन कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों और मतदाताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि जनता ने जो भरपूर सहयोग मुझे दिया। जिसमें गठबंधन के तीनों दल के कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे और सभी ने इस चुनाव को लड़ाने के लिए पूरी मेहनत की सभी का आभार व्यक्त किया और जनता जनार्दन का हाथ जोड़कर अभिवादन किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय