Sunday, May 5, 2024

दर्शकों के साथ समीक्षकों को भी निराश कर गई फिल्म ‘आदिपुरुष’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बड़े बजट और दमदार स्टार कास्ट वाली बहुचर्चित फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। वीएफएक्स और अन्य विवादों के कारण फिल्म के टीज़र और ट्रेलर को दो बार बदला गया। इसके चलते फिल्म की रिलीज की तिथि भी टाली गई थी। उसके बाद फिल्म आखिरकार आज रिलीज हो ही गई, लेकिन फिर भी दर्शक निराश नजर आ रहे हैं।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने फिल्म को निराशाजनक बताया है। उन्होंने कहा कि, “आदिपुरुष एक निराशाजनक फिल्म है। यह हमारी किसी भी अपेक्षा को पूरा नहीं करता है। निर्देशक ओम राउत के पास एक ड्रीम स्टार कास्ट अनुभवी लोग और एक बड़ा बजट था, लेकिन उन्होंने इसका इस्तेमाल केवल भ्रम पैदा करने के लिए किया है। तरण आदर्श ने ट्वीट किया, उन्होंने फिल्म को सिर्फ आधी स्टार रेटिंग दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच, कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया है। इस पर टिप्पणी करते हुए, नेटिज़न्स ने इस फिल्म की कड़ी आलोचना करना शुरू कर दिया है। फिल्म में डायलॉग्स, फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स, एक्टर्स की एक्टिंग नेटिजंस को पसंद नहीं आई है। कृति के पोस्ट पर टिप्पणी करते हुए, नेटिज़न्स ने फिल्म की आलोचना करना शुरू कर दिया।

एक ने कमेंट किया, “अरे प्रभास, बस मुस्कुरा दो। भगवान श्रीराम ने अपने जीवन में ऐसा व्यवहार कभी नहीं किया होगा। दूसरे ने कहा, “इस फिल्म में गोरिल्ला क्यों हैं? वे सभी एक ही दिखते हैं। वानर सेना नाश्ते में क्या गई?” एक अन्य ने कहा कि, “बॉलीवुड भगवान के नाम पर पैसे कमा रहा है।” एक अन्य ने लिखा, “इस तरह की फिल्में धर्म को बदनाम करती हैं।” एक अन्य शख्स ने कहा, ”आपने रामायण का मजाक उड़ाया है।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “हमारे भगवान श्री राम निश्चित रूप से फिल्म में दिखाए गए अनुसार नहीं हैं।”

इस फिल्म में प्रभास, कृति सनोन, सैफ अली खान और देवदत्त नाग मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय