Saturday, May 11, 2024

बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

तापसी पन्नू ने वर्ष 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ से डेब्यू किया था। इस वर्ष बॉलीवुड में तापसी के करियर के 10 साल पूरे हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अब तक के अपने सफर में ‘पिंक’, ‘थप्पड़’, ‘मुल्क’ जैसी क्वालिटी फिल्मों में काम किया है। बॉलीवुड बैकग्राउंड न होने के कारण यहां तक पहुंचने का उनका सफर निश्चित रूप से आसान नहीं था। हाल ही में, तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि बॉलीवुड में भेदभाव ने उन्हें कैसे प्रभावित किया है।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में तापसी ने कहा, ”लोग अब जान गए हैं कि बॉलीवुड में कुछ खास ग्रुप हैं। दोस्तों के समूह, अभिनेताओं के समूह जैसे कई समूह हैं, जो एक विशेष एजेंसी के तहत काम करते हैं, लेकिन प्रत्येक अभिनेता को अपनी पसंद की भूमिका चुनने का अधिकार होना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

तापसी ने कहा कि, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि इंडस्ट्री में सब कुछ अच्छा होगा। इस यात्रा के दौरान कई बार मेरे साथ भेदभाव हुआ, बेशक, मुझे पता था कि मेरे साथ हर समय भेदभाव होता रहेगा, इसलिए मैंने कभी इसकी शिकायत नहीं की। यदि आप इस विचार के बावजूद बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहते हैं तो माहौल ज्यादा समय आपके खिलाफ होगा, आप किसी से शिकायत नहीं कर सकते क्योंकि यह आपकी अपनी पसंद है।

तापसी पन्नू ने आगे कहा कि, “इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए, आपको खुद को साबित करना होगा। हर फिल्म में संघर्ष करना पड़ता है। एक ब्लॉकबस्टर फिल्म आपके पूरे जीवन को नहीं बदलती है। हमें अपनी जगह बनाने के लिए अच्छा प्रदर्शन करते रहना होगा।” इस बीच, तापसी जल्द ही निर्देशक राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय