Sunday, May 5, 2024

 मध्य प्रदेश के मुरैना में डंपर से टकराई बस, तीन की मौत, 10 से अधिक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरैना। ग्वालियर से दिल्ली जा रही स्लीपर कोच बस शुक्रवार रात करीब 1ः30 बजे मुरैना में खड़े डंपर से टकरा गई। इस हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 10 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं। इनमें से दो की हालत गंभीर है। तीनों को ग्वालियर रेफर किया गया है। अन्य यात्रियों को मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद मुरैना-धौलपुर हाइवे पर दो किलोमीटर लंबा जाम लग गया।

स्लीपर कोच बस ग्वालियर से शुक्रवार देर रात 12 बजे दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। यह बस मुरैना जिले के सरायछौला थाना इलाके के बाबा देवपुरी मंदिर पर पहुंचने से पहले ही बीच सड़क पर खड़े डंपर से जा भिड़ी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस की खिड़कियों के कांच टूट गए। अंदर बैठे यात्री टूटी खिड़कियों से बाहर छिटक गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र सिंह चौहान पहुंचे। सभी घायलों को बस से निकालकर मुरैना जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। कलेक्टर अंकित अस्थाना ने जिला चिकित्सालय पहुंचकर व्यवस्थाओं को देखा। इस बस में अधिकतर मजदूर वर्ग के यात्री थे। कुछ मजदूर धौलपुर (राजस्थान) में उतरने वाले थे, जिन्हें धौलपुर से जयपुर, अजमेर, उदयपुर तक जाना था। वहीं, कुछ मजदूर दिल्ली की ओर जा रहे थे। बस में सवार एक यात्री के अनुसार ग्वालियर से 20 किलोमीटर आगे आने के बाद बानमोर कस्बे में बस में आग भी लगी थी। उस दौरान यात्रियों ने चालक से दूसरी बस मंगाने की बात कही थी, लेकिन उसने यात्रियों की बात को अनसुना कर दिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय