Sunday, May 5, 2024

मेरठ से पुलिस की हिरासत से बरेली का बंदी फरार, 5 पुलिसकर्मी निलंबित, पुलिस ने फिर किया गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बरेली – बरेली पुलिस की अभिरक्षा में मेरठ मेडिकल कॉलेज से बंदी के फरार होने के मामले में एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान ने पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है साथ ही विभागीय जांच के आदेश दिए हैं।


एसएसपी घुले सुशील ने बताया कि पांच पुलिसकर्मी बरेली जेल से उसे इलाज के लिए बन्दी को मेरठ कॉलेज लेकर गए थे। आरोपी मुख्य आरक्षी खेम सिंह, आरक्षी युसुफ, राहुल कुमार, आकाश और सुधांशु यादव की तैनाती पुलिस लाइन बरेली में है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


बरेली से इलाज के लिए मेरठ भेजा था। मेरठ में पांचों पुलिसकर्मी मेडिकल कॉलेज में निगरानी के बजाय आराम से सोते रहे। जिससे पांचों पुलिसकर्मी उपचार के लिए पुलिस अभिरक्षा में लाला लाजपत राय मेडिकल कॉलेज मेरठ के लिए 09 सितंबर को पुलिस लाइन से रवाना कराकर अस्पताल पहुंचे थे। जहां से बंदी सोमवार देर शाम हथकड़ी खोलकर पुलिस अभिरक्षा से फरार हो गया था।


जिला कारागार बरेली में निरुद्ध विचाराधीन बंदी आंवला निवासी काले के फरार होने की पुलिस वालों को जब पता चला तो उन्होंने उसे ढूंढने की कोशिश की और इसमें नाकाम रहने पर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद वहां के चौकी इंचार्ज ने बंदी समेत पांचों पुलिस कर्मियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। मामला संज्ञान में आते ही एसएसपी बरेली ने मंगलवार देर रात निलंबित कर दिया है। साथ ही विभागीय जांच के भी आदेश दिये।

इसी बीच मेरठ की थाना मेडिकल पुलिस ने अभिरक्षा से फरार चल रहे आरोपी को दो दिन बाद गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय