Saturday, June 29, 2024

ममता की उपस्थिति में हुआ फिल्म फेस्टिवल का उद्घाटन, सीएम का हाथ पड़कर जमकर नाचे सलमान

कोलकाता। महानगर कोलकाता में 29 वें अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म महोत्सव का उद्घाटन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की उपस्थिति में मंगलवार को हुआ है। इसमें बॉलीवुड और टॉलीवुड के दिग्गज सितारों ने शिरकत की है। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान ने कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ डांस किया। दोनों ने अरिजीत सिंह द्वारा गाए टाइटल ट्रैक पर डांस किया। उनके साथ अनिल कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, महेश भट्ट ने डांस किया।

अरिजीत ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मौलिक विचारों और गीतों के साथ 29वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का शीर्षक गीत गाया है। बंगाल के ही जियागंज के अरिजित ने इसके लिए कोई पारिश्रमिक नहीं लिया। एक फिल्म समारोह में गाने के प्रीमियर के तुरंत बाद, जून माल्या ने निर्देशक सलमान से गाने पर नृत्य करने के लिए कहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जून की ये रिक्वेस्ट सलमान टाल नहीं पाए। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का भी हाथ पकड़ा और अपने साथ ले जाकर डांस किया अनिल कपूर, महेश भट्ट, शत्रुघ्न सिन्हा ने भी ताल मिलाया। कभी-कभी भाईजान फिल्म ”दबंग” की तरह बेल्ट लेकर डांस कर रहे थे।

29वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए गाना श्रीजात बनर्जी ने लिखा था। संगीत इंद्रदीप दासगुप्ता द्वारा रचित है। पटकथा और शैली प्रेमेंदु विकास चाकी एंड एसोसिएट्स द्वारा तय किया गया है जबकि थीम निर्देशक सुदेशना रॉय हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय