Thursday, September 19, 2024

नोएडा में सगाई तोड़ने से युवती ने किया था इंकार, प्रेमी ने सिर में गोली मारकर की हत्या, गिरफ्तार

नोएडा। थाना सूरजपुर क्षेत्र में 7 जुलाई को एक अस्पताल कर्मी युवती की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने आज एक युवक को गिरफ्तार किया है। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी युवती से जबरन शादी करना चाह रहा था। युवती की सगाई कहीं और हो गई थी। आरोपी के मना कहने के बावजूद भी उसने सगाई नहीं तोड़ी। इस बात से आक्रोशित होकर उसने उसकी हत्या की थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस आयुक्त के मीडिया प्रभारी ने बताया कि 7 जुलाई को थाना सूरजपुर क्षेत्र के डेल्टा-वन सेक्टर के पास एक युवती की सिर मे गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। युवती एक निजी अस्पताल में नौकरी करती थी। वह अस्पताल से काम करके अपने घर जा रही थी, तभी उसकी हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही थाना पुलिस ने आज उक्त घटना को अंजाम देने वाले अंकित भाटी पुत्र सुंदर भाटी को गिरफ्तार किया है। वह जनपद बुलंदशहर के सुनपैड़ा गांव का रहने वाला है। इसके पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त देसी तमंचा भी बरामद कर लिया है।

 

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी और युवती के बीच बातचीत होती थी। इसी बीच युवक युवती से प्रेम करने लगा। युवती की सगाई कहीं और  हो गई थी। आरोपी युवती पर सगाई तोड़ने के लिए दबाव बना रहा था, लेकिन उसने सगाई नहीं तोड़ी। इस बात से आक्रोशित आरोपी ने उसकी हत्या कर दी थी।

 

 

उन्होंने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय