Sunday, April 28, 2024

तेजप्रताप यादव के पैरों के पास झुककर होटल मैनेजर ने मांगी माफी, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पुत्र और कैबिनेट मंत्री तेज प्रताप यादव के वाराणसी यात्रा से जुड़ा एक वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति मंत्री तेजप्रताप यादव के पैरों में गिरकर माफी मांग रहा है।

इस वीडियो में माफी मांग रहे व्यक्ति के पास तीन अन्य लोग भी खड़े है। बताया जा रहा है कि माफी मांगने वाला व्यक्ति वाराणसी के सिगरा थाना क्षेत्र में स्थित अर्काडिया होटल का प्रबंधक है। इसी के निर्देश पर होटल कर्मियों ने मंत्री तेज प्रताप यादव और उनके साथ आये लोगों का सामान कमरे से बाहर निकाल कर रिसेप्शन के पास रख दिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उल्लेखनीय है कि बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव अपने साथियों और अंगरक्षकों के साथ छह अप्रैल को वाराणसी आए थे। साथियों ने मंत्री को रात में विश्राम करने के लिए सिगरा स्थित अर्काडिया होटल में कमरा नंबर 205 और 206 बुक किया था। होटल में कुछ देर विश्राम के बाद तेज प्रताप शाम को गंगा आरती देखने के लिए निकले थे। साथियों के साथ देर रात तक गंगाघाटों पर घूमने के बाद रात होटल पहुंचे, तो पता चला कि उनका कमरा किसी और को अलॉट कर दिया गया है और सामान भी कमरे से निकाल कर रिसेप्शन पर रख दिया गया है।

इस मामले में होटल प्रबंधन के खिलाफ तेज प्रताप के निजी सचिव ने एफआईआर दर्ज कराया था। होटल प्रबंधन को जब पता चला कि तेजप्रताप यादव बिहार सरकार में मंत्री हैं। तो प्रबंधन से जुड़े लोग झुक गये और तेज प्रताप को मनाने का भरपूर प्रयास किया, लेकिन तेज प्रताप नहीं मानें।

वाराणसी से देर रात ही तेज प्रताप यादव बिना सामान लिए विन्ध्याचल चले गये। विन्ध्य धाम में दर्शन पूजन कर वाराणसी आये तो होटल के मैनेजर ने उनके कदमों में झुककर मांफी मांगी। यहीं वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। चर्चा है कि यह वीडियो तेजप्रताप यादव के मीडिया ग्रुप की ओर से जारी हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय