Sunday, May 19, 2024

पति ही निकला पत्नी का हत्यारा, अवैध संबंध से रोकने को लेकर पति ने पत्नी की गोली मार कर दी थी हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
थानाभवन-क्षेत्र के गांव जाफरपुर में वृहस्पतिवार देर रात्रि सोते हुये संदिग्ध हालत में अधेड महिला की  गोली मार कर हत्या के मामले में तीन दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी पति बाबू को तमंचे सहित पकड़ लिया है । पुलिस के अनुसार बाबू के अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे। जिसको लेकर बाबू की पत्नी उसके साथ आये दिन झगड़ती रहती थी। जिसको लेकर बाबू ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी ।
क्षेत्र के गांव जाफरपुर में विगत कई वर्षो से गाँव के बाहर लगभग डेढ दर्जन बंगाली परिवार अपने मकान बना कर रह रहे है । उनमें से कुछ के मकान पक्के है।कुछ के मकान झोपड़ीनुमा है। बृस्पतिवार की रात्रि अपने घर के बरामदे में सरोज व उसका पति बाबू एक ही खाट पर सो रहे थे। अचानक लगभग डेढ बजे संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से सरोज की मौके पर ही मृत्यु हो गयी थी। घटना की सूचना परिजनों में शुक्रवार की प्रातः 5 बजे पुलिस को दी थी।
पुलिस ने मौके पर पहुँचकर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वॉयड के माध्यम से जांच प्रारम्भ कर दी थी। मृतका के पति बाबू की और से तहरीर के आधार पर अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। थानाभवन पुलिस हत्या के हर बिंदु पर गहनता से जांच कर रही थी। जांच के बाद पता लगा कि  मृतका का पति अक्सर अपने छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध रखता है। जिसको लेकर उसकी पत्नी अक्सर उसके साथ लड़ाई करती थी।
ब्रहस्पतिवार की रात्रि बाबू ने अपनी पत्नी के चेहरे पर सटा कर 315 बोर के तमंचे से गोली मार दी और शोर मचा दिया कि कोई अज्ञात व्यक्ति उसकी पत्नी को गोली मारकर भाग गया है। पुलिस ने बाबू को गिरफ़्तार कर लिया है तथा पूछताछ करने पर बाबूराम ने बताया कि उसका अपने छोटे भाई स्व0 राजू उपरोक्त की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध थे जिसको लेकर आये दिन उसका अपनी पत्नी सरोज के साथ विवाद होता रहता था , घटना की रात भी उसका अपनी पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध को लेकर झगडा हुआ था जिससे परेशान होकर उसने अपनी पत्नी सरोज को दिनांक 01.09.23 की रात्रि मे गोली मारकर हत्या कर दी थी तथा तथ्य छुपाने के उद्देश्य से उसने हत्या मे प्रयुक्त हथियार को भी छिपा दिया था तथा पुलिस से बचने के लिये खुद ही अपनी पत्नी की अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने के सम्बन्ध में मुकदमा दर्ज करा दिया था ।
आरोपी बाबूराम से पूछताछ करने पर ईख के खेत से एक अदद तमन्चा मय खोखा कारतूस 12 बोर व इसके अतिरिक्त एक अन्य तमन्चा 315 बोर की बरामदगी की गई है । घटना का सफल अनावरण करने में प्रभारी निरीक्षक सुदेश कुमार उ0नि0 प्रवीण कुमार,.हे0का0 भगत सिंह भाटी,हे0का0 जहीन अख्तर आदि रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय