Sunday, September 8, 2024

नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही सक्रिय हुए शराब माफिया, भोपा पुलिस ने पकड़ा कच्ची शराब का जखीरा, एक गिरफ्तार

मोरना। भोपा पुलिस ने कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाते हुए खादर क्षेत्र में छापेमारी करते हुए अवैध शराब के जखीरे को बरामद किया है व एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक सुशील कुमार सैनी ने जानकारी देते हुए बताया कि भोपा पुलिस ने कच्ची शराब के खिलाफ अभियान चलाते हुए गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए क्षेत्र के गाँव अलमावाला में छापेमारी की। यहां पुलिस ने कच्ची शराब की भट्टी को संचालित करते एक व्यक्ति को मौके से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की पहचान हरविन्दर सिंह उर्फ निक्कू पुत्र निर्मल निवासी अलमावाला के रूप में हुई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने मौके से 50 लीटर कच्ची शराब, प्लास्टिक की कैन, लोहे के ड्रम, पतीला, बाल्टी आदि बरामद करते हुए 400 लीटर लहन को नष्ट कर दिया। छापेमारी करने वाली टीम में उपनिरीक्षक विजयपाल सिंह, हैड कांस्टेबल पवन चौधरी, कॉन्स्टेबल अमित कुमार, रामेंद्र सिंह रहे।

चुनाव नजदीक आते ही सक्रिय हो जाते हैं अवैध शराब माफिया
नगर निकाय चुनाव की घोषणा होते ही अवैध शराब के माफिया सक्रिय हो गए हैं। शराब माफिया चुनाव में अवैध कच्ची शराब को सप्लाई कर लाखों के वारे नारे करते हैं, वही कच्ची शराब के सेवन से कई बार ग्रामीण अपनी जान भी गंवा चुके हैं। समय-समय पर पुलिस भी अवैध कच्ची शराब के माफियाओं पर कार्यवाही करती रहती है, इसके बावजूद भी शराब माफिया अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

अभी हाल ही में भोपा पुलिस द्वारा खादर क्षेत्र में ड्रोन द्वारा कच्ची शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया था, लेकिन तू डाल-डाल मैं पात-पात शराब माफिया भी कहावत को चरितार्थ कर रहे हैं। वहीं भोपा पुलिस ने अवैध कच्ची शराब के खिलाफ कार्यवाही करते हुए जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय