Tuesday, April 16, 2024

गाजियाबाद में कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड ने चार घंटे बाद पाया काबू

गाजियाबाद। गाजियाबाद के नंदग्राम थाना इलाके में सोमवार देर रात कबाड़ के एक गोदाम में भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की छह गाड़ियों ने चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

फायर डिपॉर्टमेंट गाजियाबाद से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात लगभग 1:23 बजे कोतवाली फायर स्टेशन, पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद में नंदग्राम थाना क्षेत्र में रेत मंडी के पास एक गोदाम में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना प्राप्त होते ही तत्काल चार फायर टेंडर व फायर सर्विस यूनिट कोतवाली फायर स्टेशन से घटनास्थल के लिए रवाना हुए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मौके पर देखा कि आग बाबा इंटरनेशनल स्कूल के पास हाई टेंशन लाईन के नीचे के संरक्षित एरिया में टीन शेड की बाउंड्री वॉल के अन्दर लगभग 5000 वर्ग मीटर क्षेत्रफल में बने कबाड़ के गोदाम में लगी है।

फायर सर्विस यूनिट ने तत्काल आग बुझाना शुरू किया। आग की विकरालता को देख दो फायर टेंडर व फायर सर्विस यूनिट वैशाली फायर स्टेशन से भी घटनास्थल पर पहुंचे। सुबह लगभग पांच बजे तक आग पर काबू पा लिया गया। इसके बाद कूलिंग का कार्य शुरू किया गया। इस दुघर्टना में किसी भी व्यक्ति को कोई हानि नहीं पहुंची है। फायर सर्विस गाजियाबाद की त्वरित कार्रवाई से आसपास के क्षेत्र में बड़ा नुकसान होने से बचा लिया गया।

Related Articles

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय