Saturday, April 27, 2024

पीएम मोदी और जेपी नड्डा की बैठक: मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों के नाम पर की चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में मुख्यमंत्री के चयन को लेकर जारी कयासों और बैठकों के दौर के बीच भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठक कर रहे हैं।

मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री के चयन के लिए अब तक मिले फीडबैक और जानकारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा करने के लिए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आधिकारिक आवास, 7 लोक कल्याण मार्ग पर पहुंचे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर चल रही बैठक में तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के नाम को लेकर अहम चर्चा हो सकती है। आपको बता दें कि, रविवार को चुनावी नतीजे आने के बाद से ही भाजपा में इन तीनों राज्यों के मुख्यमंत्री के चयन को लेकर विचार विमर्श का दौर जारी है।

सोमवार और मंगलवार को भी मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के कई नेताओं ने और इन तीनों राज्यों के चुनावी अभियान से जुड़े कई प्रभारी और अन्य महत्वपूर्ण नेताओं ने गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मुलाकात कर अपने-अपने फीडबैक को साझा किया है।

पिछले दो दिनों से भाजपा के आला नेता इन तीनों राज्यों के नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और यह माना जा रहा है की इन तमाम नेताओं से मिले फीडबैक को भाजपा अध्यक्ष नड्डा प्रधानमंत्री आवास पर चल रही बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ साझा कर रहे होंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय