Saturday, May 18, 2024

सर्राफ से दिनदहाड़े सोने-चांदी से भरा डिब्बा लूटकर बदमाश हुए फरार, लूटे गए आभूषण की कीमत करीब सात-आठ लाख रुपए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर (नकुड)। सहारनपुर जनपद के कस्बा नकुड क्षेत्र के सबसे पुराने सर्राफ नरेंद्र से दिन दहाड़े बदमाश लगभग सात-आठ लाख रुपए कीमत का सोने-चांदी से भरा डिब्बा लूटकर फरार हो गए है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सहारनपुर जनपद के कस्बा नकुड क्षेत्र के सर्राफा बाजार में स्थित सबसे पुराने नरेंद्र सर्राफ की दुकान  से दिन दहाड़े बदमाश लगभग 7-8 लाख रुपए कीमत का सोने से भरा डिब्बा लूटकर फरार हो गए है। बताया जा रहा है कि सर्राफ नरेंद्र के यहां से ही दो साल पहले भी बाइक सवार ऐसे ही लूट की वारदात अंजाम देकर गए थे।
मिली जानकारी के मुताबिक आज दोपहर 12.40 के करीब बाइक सवार दो बदमाश नकुड क्षेत्र के जनक बाजार स्थित पुराने सर्राफ नरेंद्र सर्राफ के यहां पहुंचे। एक बदमाश दुकान के अंदर आया और एक बाइक पर ही बैठा रहा। दुकान के अंदर आए बदमाश ने सर्राफ को अंगूठी दिखाने को कहा जैसे ही सर्राफ नरेंद्र ने जेवरात से भरे डिब्बे को खोला और दिखाया तो युवक तुरंत ही डिब्बा लेकर बाहर खड़ी बाइक पर बैठकर फरार हो गया। दिन-दहाड़े सरे बाजार हुई इस घटना से व्यापारियों में रोष व्याप्त है।
गौरतलब है कि उक्त सर्राफ से दो वर्ष पूर्व भी लूट की घटना इसी तर्ज़ पर हुई थी। नकुड के सर्राफा बाजार में दिन दहाड़े हुई लूट के बाद व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है और दहशत व्याप्त है। सूचना के बाद सीओ नकुड और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है और बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घेराबंदी करने में लगी हुई  है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय