Saturday, May 11, 2024

सीतापुर में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर पर बदमाशों ने बोला धावा, पत्नी को बंधक बनाकर 15 लाख की लूट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सीतापुर। सीतापुर में पूर्व जिला पंचायत सदस्य के घर पर बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने उनकी पत्नी को हथियारों के बल पर बंधक बनाते हुए लूट की घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि बदमाश तकरीबन 15 लाख रुपए की संपत्ति लूट कर ले गए हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल की जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूरा मामला थाना अटरिया क्षेत्र के गांव धरावागढी का है। जहां निवासी पूर्व जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र सिंह के मकान पर धावा बोलते हुए शनिवार की रात बदमाशों ने पीछे की ओर से घर में प्रवेश किया। कमरे में सो रही पूर्व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी शीला सिंह को मकान में घुसे बदमाशों ने हथियारों के बल पर बंधक बना लिया।

विरोध करने पर बदमाशों द्वारा पूर्व जिला पंचायत सदस्य की पत्नी की पिटाई भी की गई। घटना के समय राजेंद्र सिंह घर के बाहर बने बरामदे में सो रहे थे, इसलिए उन्हें घटना की जानकारी नहीं हो सकी।

बदमाशों ने इत्मीनान के साथ घर को खंगालने का अभियान चलाते हुए अलमारी के ताले तोड़े और उसमें रखे मिले सोने चांदी के जेवरात,300000 रुपए की नगदी, बर्तन और अन्य कीमती सामान अपने कब्जे में कर लिया और समेटे गए सामान को लेकर मौके से फरार हो गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय