Monday, April 29, 2024

मोरना के गांव में पहुंचे विधायक, गांव की दुर्दशा देख पड़े हैरत में, डीएम से की मदद की मांग, 12 लाख की दी धनराशि

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। सोलानी नदी के किनारे बसे हाजीपुर गांव में सोमवार को मीरापुर क्षेत्र से रालोद विधायक चंदन सिंह चौहान गांव में पहुंचे तथा झोपडिय़ों में जाकर विकास का सच जाना। विधायक बोले हैरत की बात है गांव में एक भी सरकारी योजना नहीं पहुंची, लोगों के पास रहने को घर नही है। शौचालय भी नहीं बनाएं गए।

विधायक ने गांव की हालत को विधानसभा में उठाने व गांव की पांचों गलियों में करीब 12 लाख की धनराशि से खडंजा

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

लगवाने की घोषणा की। शासन-प्रशासन की अनदेखी के चलते गांव नगर पंचायत या ग्राम पंचायत के सरकारी अभिलेखों में दर्ज नहीं हुआ। जिसके चलते सरकारी योजनाएं गांव में नहीं पहुंची और हाजीपुर विकास से कोसो दूर रह गया।

बीते 19 मई को मीरापुर क्षेत्र के विधायक चंदन सिंह चौहान ने लखनऊ में यूपी विधान सभा की प्राक्कलन समिति की बैठक में सभापति लोकेंद्र प्रताप सिंह के समक्ष उठाया था। सोमवार को विधायक चंदन सिंह चौहान गांव में पहुंचे तथा झोपडिय़ों में जाकर विकास का सच जाना, जहां पर महिलाओं ने कहा कि शौचालय तो बनवा दो व झोपडिय़ों से छुटकारा दिला दो।

विधायक ने डीएम अरविंद मल्लपा बंगारी को मोबाइल से गांव का हाल बयां किया तथा कहा कि देश भर में प्रधानमंत्री योजना से शौचालय बने है इस गांव की भी खबर ले लो। विधायक ने गांव की हालत को विधानसभा में उठाने व गांव की पांचों गलियों में करीब 12 लाख की धनराशि से खडंजा लगवाने की घोषणा की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय