Sunday, May 19, 2024

शामली में 2 दिन पूर्व चोरी हुई ब्रेजा कार को पुलिस ने किया बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली। सदर कोतवाली से 2 दिन पूर्व चोरी हुई एक ब्रेजा कार को पुलिस ने सफलतापूर्वक बरामद कर लिया है जबकि एक आरोपी युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। वहीं आरोपी के दो साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहे। जिनकी तलाश पुलिस द्वारा सरगर्मी से की जा रही है। वहीं पकड़े गए आरोपी को सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार शहर के बुढाना रोड स्थित सृष्टि हॉस्पिटल के सामने गली से बीती 15 अप्रैल को पुलिस को एक ब्रेजा कार लावारिस अवस्था में खड़ी हुई मिली थी, जिसके बाद पुलिस गाड़ी में को कब्जे में लेकर थाने में ले आई थी। जिसे 16 अप्रैल को थाना कोतवाली परिसर से अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिया गया था। इसके बाद पुलिस अधीक्षक  के निर्देशानुसार कोतवाली प्रभारी  द्वारा हरियाणा-दिल्ली आदि राज्यों में चोरों की तलाश की जा रही थी।
बताया जा रहा है कि पुलिस को गत रात्रि सूचना मिली कि चोरी की गई ब्रेजा कार करनाल से मेरठ जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस ने सिंभालका-बलवा बाईपास पर अपना जाल बिछा दिया,  लेकिन चोर सड़क पर खड़े पुलिस को देख सावधान हो गए और उन्होंने बीच सड़क में ही गाड़ी मोड कर भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने थोड़ी दूर पीछा कर कार को रोक लिया।
कार के रुकते ही कार में सवार दो आरोपी कूद कर फरार हो गए जबकि कार चला रहे युवक को पुलिस ने कार सहित दबोच लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त आरोपी कार को चोरी करके उनके फर्जी कागज बनवाते हैं और फिर उन्हें अच्छे दामों में बेच देते हैं इसी तरह यह कार भी जिला सहारनपुर के सदर बाजार से 18 फरवरी को चुराई गई थी।
पुलिस ने पकड़े गए आरोपी युवक का नाम रजत उर्फ बंटी निवासी गंगोह जिला सहारनपुर बताया गया है जबकि फरार होने वाले आरोपियों के नाम अजय निवासी बुढाना रोड सृष्टि हॉस्पिटल के पास शामली व संजीव फौजी निवासी दिल्ली बताए जा रहे हैं। उधर पुलिस द्वारा पूरे नेटवर्क को खांगला रहा है।
जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले से जुड़ी अन्य अहम जानकारियां जुटाने का दावा किया जा रहा है।  फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय