Saturday, May 18, 2024

अतीक-अशरफ की हत्या सुनियोजित, यह लोकतंत्र की हत्या है: रामगोपाल यादव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

इटावा। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में अतीक और अशरफ हत्याकांड को लेकर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि यह हत्याएं जानबूझकर करवाई गई है। लोकतंत्र के इतिहास में किसी भी देश में पुलिस अभिरक्षा में इस तरह की हत्या नहीं हुई है। उन्होंने इस हत्याकांड को लोकतंत्र की हत्या बताया है।

समाजवादी पार्टी(सपा) के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव प्रो.रामगोपाल यादव ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि अतीक अहमद के लड़के की हत्या हो सकती है तो देखिए अतीक का लड़का असद मार दिया गया। वह कोई एनकाउंटर नहीं था, सब फर्जी एनकाउंटर किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कहाकि अतीक अहमद ने सुप्रीम कोर्ट में स्वयं रिट दायर की थी कि मेरी पुलिस अभिरक्षा में हत्या हो सकती है, मुझे सुरक्षा दी जाए। उन्होंने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहाकि यह जानबूझकर की हुई हत्या है।

इसे सुनियोजित हत्या करार देते हुए रामगोपाल ने कहा कि अगर इस हत्याकांड की कोई निष्पक्ष एजेंसी जांच करेगी, तब वहां मौजूद सात पुलिस कर्मी भी 120बी के मुलजिम बनेंगे। उन्होंने कहा कि सत्ता में पहुंचने के लिए किसी भी एक धर्म के लोगों को चुन चुन कर मारना अच्छी बात नहीं है। अतीक अहमद के मेडिकल करवाने पर कहा कि रात को दस बजे कौन सा मेडिकल होता है।

सपा नेता ने कहा कि प्रयागराज के लोगों का कहना है कि अतीक के पांच बच्चों में से एक को सुनियोजित एनकांउटर में मार दिए, शेष बचे चार बच्चों को भी सरकार सुनियोजित मुठभेड़ में मरवा देगी। कहा कि चाहे देश बर्बाद हो जाय, ये लोग सत्ता में बैठने के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय