Sunday, April 28, 2024

राजकुमार राव की फिल्म का नाम ‘भीड़’, लेकिन थिएटर हैं खाली !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

अभिनेता राजकुमार राव की फिल्म ‘भीड़’ को रिलीज हुए चार दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘भीड़’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

कोरोना की पहली लहर में देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा के बाद पैदा हुई मुश्किल स्थिति को निर्देशक अनुभव सिन्हा ने फिल्म के जरिए पेश करने की कोशिश की है। फिल्म ‘भीड़’ की कहानी उस दर्द को बयां करती है, जिसे लॉकडाउन के दौरान लोगों को सहना पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

फिल्म ने पहले दिन 40 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म ने वीकेंड पर सिर्फ 1 करोड़ 40 लाख रुपये बटोरे हैं। फिल्म का बजट 25 करोड़ है, लेकिन फिल्म भी बजट कमाने में नाकाम रही है। कुल मिलाकर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती नजर आ रही है। दर्शकों की प्रतिक्रिया नहीं मिलने के कारण कई शो रद्द होते दिख रहे हैं।

इस फिल्म में राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, आदित्य श्रीवास्तव, पंकज कपूर, दीया मिर्जा जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म ‘भीड़’ का निर्देशन इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म ‘भीड़’ की कहानी अनुभव सिन्हा, सौम्या तिवारी, सोनाली जैन ने लिखी है। फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा और भूषण कुमार ने किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय