Friday, March 29, 2024

नई नवेली दुल्हन ने दूध में पिलाया नशीला पदार्थ, लाखों की नकदी और जेवर लेकर हुई फरार

महोबा । उत्तर प्रदेश के महोबा में नई नवेली दुल्हन लाए हुए चार दिन भी नहीं बीते थे ‎कि वह अपने पति के साथ-साथ ससुराल पक्ष के लोगों को दूध में नशीला पदार्थ पिलाकर घर में रखें लाखों रुपए के जेवर और नकदी लेकर फरार हो गई।

सुबह जब परिवार के लोगों को होश आया तो पति ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ थाने में तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। दरअसल मामला चरखारी कस्बे का है। यहां पर नगर पालिका में संविदाकर्मी अरविंद खरे की शादी 14 मार्च को  मिर्जापुर जिले के बटवारा कुसियारी में  हुई थी और 15 मार्च को अरविंद शादी कर बड़ी धूमधाम से दुल्हन को घर ले आया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

परिवार के लोग भी नई नवेली दुल्हन के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ रहे थे और शादी के 4 दिन बीतने के बाद दुल्हन ने रात को परिवार के लोगों को खाना खिलाया और सब लोग अपने घर में सोने चले गए। खाना खाने के बाद परिवार के लोग बेहोश हो गए जिसके बाद दुल्हन घर की अलमारी से नगदी व जेवर लेकर फरार हो गई।

पति अरविंद खरे ने बताया, उसकी दुल्हन का नाम अंतिमा है। सुबह जब आंख खुली तो तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। साथ ही पत्नी को हर जगह खोजा, लेकिन वह नहीं मिली। मायके वालों से फोन कर पूछा, लेकिन उन्हें भी इस बात की जानकारी नहीं है। पत्नी का फोन स्विच ऑफ आ रहा है। फिर जाकर अलमारी देखी तो पता चला कि सोने की 5 अंगूठी, 5 तोला सोने की चैन, मंगलसूत्र व जेवर के अलावा नगदी गायब है। अरविंद ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ कोतवाली प्रभारी सुनील कुमार को तहरीर दी है। पति ने पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पु‎लिस से ‎मिली जानकारी के मुता‎बिक नई दुल्हन ने रात को खाने के साथ दूध में नशीला पदार्थ खिलाया था। इसके बाद घर के सभी लोग बेहोश हो गए। मौका पाकर वह अलमारी में रखी  सोने की 5 अंगूठी, 5 तोला सोने की चेन, मंगलसूत्र और जेवर के अलावा नकदी लेकर फरार हो गई। उसके मायके में भी फोन करके जानकारी ली गई, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका।

पु‎लिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ कोतवाली में मामला दर्ज ‎किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि दुल्हन की तलाश जारी है।हर कोई लुटेरी दुल्हन की करतूत को लेकर अचंभित है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
42,811SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय