Sunday, September 29, 2024

लोनी बॉर्डर थाने में पेट्रोल डालकर आग लगने वाले व्यक्ति की उपचार के दौरान नोएडा में हुई मौत

नोएडा। पुलिस की कार्यप्रणाली से परेशान लोनी बॉर्डर थाने में खुद के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाने से गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति की आज नोएडा के विनायक अस्पताल में मौत हो गई है। थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक डीपी शुक्ला ने बताया कि सेक्टर-27 स्थित विनायक अस्पताल में गंभीर रूप से जले अवस्था में मोहित (35 वर्ष) पुत्र सतवीर सिंह निवासी राहुल गार्डन लोनी गाजियाबाद को भर्ती करवाया गया था। उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई है। थाना प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-20 पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में अग्रिम कार्रवाई जनपद गाजियाबाद पुलिस द्वारा की जाएगी।

 

वहीं मृतक के परिजन दीपक ने बताया कि मोहित का उसके पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों से 13 दिसंबर को झगड़ा हो गया था। वह थाना लोनी बॉर्डर में मुकदमा दर्ज करवाने के लिए गया, लेकिन पुलिस वालों ने उसकी एक ना सुनी। काफी मशक्कत के बाद 25 दिसंबर को उसका मुकदमा दर्ज हुआ, लेकिन आरोपियों की उचित धारा में गिरफ्तारी नहीं हुई।

 

उन्होंने बताया कि पीड़ित इस बात से आहत था, तथा वह एक जनवरी को अपनी पत्नी अंगूरी देवी और दो बच्चों के साथ थाना लोनी बॉर्डर पहुंचा। उसने पुलिस पर लापरवाही से परेशान होकर थाने के अंदर खुद के ऊपर पेट्रोल डाल लिया, तथा आग लगा ली। उनके अनुसार गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए नोएडा के विनायक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई है।

 

मृतक के परिजनों ने इस घटना के दोषी पुलिस वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। इस घटना के चलते जनपद गाजियाबाद पुलिस में सनसनी व्याप्त है। लोगों में घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय