Sunday, June 16, 2024

शराबी कार चालक के खिलाफ कार्रवाई को घायलों के परिजनों ने किया हंगामा

मोरना। शुकतीर्थ में कार ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से ई रिक्शा में सवार दो सगे भाई घायल हो गये घायलों को भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लाया गया, जहां से गम्भीर हालत में जिला चिकित्सालय रैफर किया गया। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेकर कार को कब्जे में ले लिया। चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने चौकी पर प्रदर्शन किया है।
भोपा थाना क्षेत्र के शुकतीर्थ में व्यास कॉलोनी निवासी अंकित व कपिल ई रिक्शा चलाने का कार्य करते हैं। शनिवार को दोनों भाई ई रिक्शा में सवार होकर सवारी बैठाने के लिये परमधाम न्यास कॉलोनी की गली से बाहर मुख्य मार्ग पर शुकतीर्थ की ओर मोड़ लिये तभी मोरना की ओर से आ रही कार ने ई रिक्शा में पीछे से टक्कर मार दी। तेज टक्कर लगने से ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गये व अंकित शर्मा व कपिल शर्मा घायल हो गये। घायलों को गम्भीर हालत में भोपा के बाद जिला चिकित्सालय ले जाया गया है। अंकित की हालत चिंताजनक बताई गई है।
वही घायलों की माँ ममतेश ने थाने पर तहरीर देकर मारुति इग्नीश कार  के चालक पर शराब के नशे में ड्राइविंग करने के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। इस दौरान अंजू, महेन्द्री, धर्मवीरी, बबीता, उषा, कुसुम, मीनाक्षी, रीनू, शरद शर्मा, शुभम कौशिक, राधे शर्मा, अंकित शर्मा आदि मौजूद रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि घायलों को उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया है। कार चालक को हिरासत में लिया गया है। तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई की जायेगी

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय