Sunday, May 19, 2024

प्रधान के कब्जे से मुक्त कराई कृषि जमीन, राजस्व टीम ने पैमाइश कर दोबारा से लगवाये पिलर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जमालपुर के रकबे में खसरा नंबर 649 की करीब डेड बीघे कृषि जमीन को राजस्व टीम ने पुलिस को साथ लेकर जमालपुर के ग्राम प्रधान से कब्जा मुक्त कराया है। जबकि प्रधान ने पिछले 30 वर्षों से कब्जे का दावा किया है। इस मामले में प्रधान ने 3 लाख रुपए देने तथा जनवरी में बैनामा करने में बेईमानी का आरोप लगाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

निर्माणाधीन मैडिकल कालेज के पास जमालपुर के रकबे में करीब डेड बीघे कृषि जमीन कमल सैनी पुत्र सत्यपाल सैनी की जमीन है‌। जिस पर शुक्रवार को एसडीएम कैराना के आदेश पर पैमाईश करके कानूगों लेखपाल ने कब्जा मुक्त कराया था। कमल पक्ष का आरोप है कि प्रधान बबलू ने लगाये गये पीलरों को उखाड़ कर फिर से कब्जा कर लिया है। जिस पर आज फिर कानूगों व लेखपाल की टीम पुलिस को साथ लेकर फिर से पैमाईश कराकर पीलर लगवाये।

 

उधर दूसरी और बबलू प्रधान का कहना है कि इस जमीन को हमने स्व० सत्पाल से बिना किसी लिखत पढत के मोल ले ली थी। मगर अब कुछ दिनों से कमल के मन मे रेट बढने की वजह से बेईमाना आ गया। और राजस्व टीम को किसी तरह भरोसे में लेकर पैमाईश करकर हमारे से छुडाई है।

 

बबलू प्रधान का दावा है कि कमल से भी हमारा साढ़े 7 लाख रूपये मे सौदा हुआ है। उसमे हम बतौर तीन लाख रूपये दे चुके है। जिसमे डेड लाख कैश तथा डेड लाख रूपये जनसेवा केन्द्र के माध्यम से बैंक खाते में ट्रांसफर किए हैं। हालांकि ट्रांजैक्शन की रसीद भी बबलू प्रधान ने दिखाई है।

 

कस्बा इंचार्ज ओमवीर सिंह सिरोही ने बताया कि राजस्व टीम ने पुलिस को साथ लेकर पैमाइश करते हुए पिलर फिर से लगवाए हैं इस जमीन पर बबलू का अवैध कब्जा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय