Monday, May 20, 2024

नोएडा में शराब पार्टी के लिए दोस्तों ने बुलाया घर, फिर पीटकर तोड़ दिए दांत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा । शराब पार्टी के बाद हुए मामूली विवाद में युवक ने एक छात्र को इस कदर पीटा कि उसके चार दांत टूट गए और जबड़े में भी फ्रैक्चर हुआ है।  इस मामले को लेकर नोएडा पुलिस का कहना है कि अभी थाने पर सूचना नहीं मिली है।सोशल मीडिया से मामले का संज्ञान लेकर थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

सेक्टर-125 स्थित एमिटी विश्वविद्यालय के छात्र ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी महिला मित्र के साथ मुंहबोले भाई प्रांजल के सेक्टर-39 स्थित घर गया था। प्रांजल और उसकी पत्नी ने शिकायतकर्ता और उसकी महिला मित्र के साथ बैठकर शराब पी। नशा होने पर प्रांजल शिकायतकर्ता को दूसरे कमरे में सुलाने ले गया। शिकायतकर्ता की महिला मित्र और प्रांजल की पत्नी दूसरे कमरे में सो रही थीं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि प्रांजल शिकायतकर्ता के साथ सो गया और रात में आपत्तिजनक हरकत करने लगा। आरोपी की मंशा जानकार शिकायतकर्ता ने उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। इतना सुनते ही मुंहबोले भाई ने शिकायतकर्ता को पीटना शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता के सिर समेत शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है। एक्सरे कराने पर पता चला कि मारपीट के दौरान शिकायतकर्ता के चार दांत टूटे हैं और जबड़ा भी फ्रैक्चर हुआ है।

मुंहबोले भाई ने शिकायतकर्ता को पुलिस के पास जाने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी है। शिकायतकर्ता का आरोपी ने इस दौरान मोबाइल भी तोड़ दिया है। थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने  बताया कि पीड़ित से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही केस दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय