Thursday, September 19, 2024

प्राइवेट फाइनेंस कंपनी की लूट का चन्द घंटो में किया खुलासा, पुलिस ने तीन युवकों को पकड़ा, लूटी हुई रकम बरामद

शामली: जनपद में एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस में लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में कोतवाली पुलिस मात्र कुछ घंटे में ही आरोपियों को पूरी लूटी हुई लाखों रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए तीनों युवक आपस में दोस्त हैं और पीड़ित कैशियर का एक सगा भाई भी है। पीड़ित कैशियर ने विदेश जाने के लिए लूट की साजिश रची थी। पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

सदर कोतवाली क्षेत्र के सिटी के टीचर्स कॉलोनी का है। जहां पर एंबीशन सर्विस प्राइवेट लिमिटेड फाइनेंस कंपनी का एक ऑफिस है। जिसके मैनेजर अंकित है और कैशियर प्रशांत शर्मा निवासी झाल जॉब करता है। मामला गुरुवार सुबह का है। जहां पर मैनेजर अंकित कुमार ऑफिस के काम के लिए बाहर निकलता है और फिर उसके प्रशांत अपने काम में लग जाता है. तभी सामने से दो युवक आते हैं और प्रशांत के मुंह पर स्प्रे कर उसको बेहोश करते हैं, फिर ऑफिस में रखा करीब 4 लाख 4000 सो रुपए की नगदी उठाकर मौके से फरार हो जाते हैं। घटना की सूचना प्रशांत कुमार और उसके मैनेजर व अन्य स्टाफ के द्वारा कोतवाली पुलिस को दी जाती है।

 

वहां पर फॉरेंसिक जांच टीम मौके पर पहुंचती है और फिर मात्र कुछ ही घंटे में पुलिस सबूत के साथ और लूटी हुई रकम बरामद करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार करती है। पकड़े गए तीनों आरोपी में आदित्य शर्मा, ( जो की कैशियर का सगा भाई है। ), सन्नी कुमार निवासी झाल गाव सदर कोतवाली और नितिन निवासी बनेड़ा थाना कांधला शामली को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जहां तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनके कब्जे से लूट की पूरी रकम भी बरामद कर ली गई है।

 

 

वही इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रामसेवक गौतम का कहना है, कि शामली कोतवाली क्षेत्र के सिटी के टीचर्स कॉलोनी में हुई एक फाइनेंसर कंपनी में लूट के मामले पुलिस ने चंद्र घंटे में आरोपियों को लूटी हुई रकम के साथ गिरफ्तार कर लिया है वही पकड़े गए आरोपियों में एक पीड़ित का भाई है और पीड़ित कैशियर नहीं लूट की साजिश रची थी। क्योंकि वह विदेश जाना चाहता था। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर अब आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है। भाई पुलिस अधीक्षक ने कोतवाली पुलिस टीम को 25000 पुरस्कृत करने की बात भी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय