Sunday, September 8, 2024

‘द रोमैंटिक्स’ के निर्देशक बोले, आदित्य चोपड़ा की पहली ऑन-कैमरा मौजूदगी पर मिली अभूतपूर्व प्रतिक्रिया

मुंबई। हाल ही में रिलीज हुई ओटीटी डॉक्यूमेंट्री सीरीज ‘द रोमैंटिक्स’ को काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है और निर्देशक स्मृति मूंदड़ा का मानना है कि दर्शकों द्वारा सीरीज को इतना पसंद किए जाने का एक कारण वाईआरएफ प्रमुख आदित्य चोपड़ा हैं, कई साल बाद कैमरे के सामने आए। यह सीरीज महानतम फिल्म निर्माताओं में से एक, यश चोपड़ा, उनके प्रोडक्शन हाउस वाईआरएफ की विरासत और पिछले 50 वर्षो से भारत और भारतीयों पर इसके सांस्कृतिक प्रभाव के बारे में बात करती है।

निर्देशक ने कहा, “‘रोमैंटिक्स’ को मिली प्रतिक्रिया जबर्दस्त और रोमांचकारी रही है। मुझे लगता है कि सीरीज की सफलता यह साबित करती है कि फिल्मों के लिए पुरानी यादें ताजा हैं और यह कि एक समाज के रूप में हम अभी भी सिनेमा से प्यार करते हैं। मुझे लगता है कि इसका संयोजन स्टार पावर, आदित्य चोपड़ा के पहले-पहले साक्षात्कार ने ‘द रोमैंटिक्स’ को इस उपलब्धि तक पहुंचा दिया।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आमिर खान से लेकर सलमान खान तक, शाहरुख खान से लेकर रणबीर कपूर तक, अमिताभ बच्चन से लेकर रणवीर सिंह तक, रानी मुखर्जी से लेकर ऋतिक रोशन तक, कैटरीना कैफ से लेकर अनुष्का शर्मा तक हिंदी सिनेमा के मेगा-सितारे और आइकन एक साथ आए हैं और अपनी बात रखी है। यह सीरीज यश चोपड़ा और वाईआरएफ के भारतीय सिनेमा में योगदान के बारे में है।

दिलचस्प बात यह है कि एकांतप्रिय आदित्य चोपड़ा को भी ‘द रोमैंटिक्स’ के लिए अपना पहला ऑन-कैमरा साक्षात्कार रिकॉर्ड करने के लिए फुसलाया गया था! इस डॉक्यू-सीरीज में वाईआरएफ और हिंदी फिल्म उद्योग के बारे में उनकी अंतर्दृष्टि फिल्म बिरादरी, सिनेप्रेमियों और बड़े पैमाने पर हिंदी सिनेमा के दर्शकों के लिए एक बड़ा आकर्षण है।

नेटफ्लिक्स ने 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि के रूप में ‘रोमैंटिक्स’ को रिलीज किया। यश चोपड़ा को ‘सिलसिला’, ‘लम्हे’, ‘कभी कभी’, ‘वीर-जारा’, ‘दिल तो पागल है’, ‘चांदनी’ और ‘जब तक है जान’ जैसी प्रतिष्ठित रोमांटिक फिल्मों के कारण भारत में ‘रोमांस का जनक’ माना जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय