Sunday, September 29, 2024

एमिटी विश्वविद्यालय में डीआईएलए-2023 ’भविष्य को छूयें’ का आयोजन

नोएडा। रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3012 के इंटरेक्ट क्लब द्वारा एमिटी विश्वविद्यालय में डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट लीडरशिप असेंबली (डीआईएलए 2023) ’भविष्य को छूयें’ नामक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस असेंबली का शुभांरभ डिस्ट्रिक्ट गर्वनर प्रियतोष गुप्ता, रोटेरियन अजय चौहान, श्रीमती अमिता मोहिन्द्रु, फिल्ममेकर एवं कोच नितिन भारद्वाज द्वारा किया गया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में दिल्ली एनसीआर के 40 से अधिक विद्यालयों के लगभग 450 से अधिक छात्रों सहित शिक्षकों और प्रधानाध्यापकों ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में वर्ष 2023- 2024 के लिए छात्र आदित्य कक्कर को डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट रिप्रेजेंटेटिव और छात्रा जिया वाधवा को डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट सचिव नियुक्त किया गया। इसके अतिरिक्त अन्य छात्रों को डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट संयुक्त सचिव और जोनल इंटरेक्ट रिप्रजेंजटेटिव नियुक्त किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कार्यक्रम के दौरान डिस्ट्रिक्ट गर्वनर प्रियतोष गुप्ता ने छात्रों से कहा कि यह उत्सव आपकी क्षमताओं, उपलब्धियों का उत्सव है। आप भविष्य के परिवर्तन वाहक है, आप केवल छात्र ही नहीं बल्कि देश का भविष्य है। डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट लीडरशिप असेंबली चेयर रोटेरियन अजय चौहान ने कहा कि रोटरी इंटरनेशनल डिस्ट्रिक्ट 3012, भविष्य की पीढ़ी को विकसित करने में सदवै गर्व का अनुभव करता है। भविष्य को छूने का अर्थ यह है कि आप सभी छात्रों में भविष्य को आकार देने की क्षमता है और आप केवल देश के नहीं बल्कि विश्व का भी भविष्य है।

डिस्ट्रिक्ट इंटरेक्ट लीडरशिप असेंबली में बाल भारती पब्लिक स्कूल नोएडा, एमिटी इंटरनेशनल स्कूल नोएडा, कैब्रिंज स्कूल नोएडा, ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल नोएडा, डीएवी पब्लिक स्कूल, गुरूकुल स्कूल गाजियाबाद, मयुर पब्लिक स्कूल नोएडा सहित लगभग 40 से अधिक विद्यालयों ने हिस्सा लिया। इस दौरान छात्रों द्वारा सांस्कृति कार्यक्रम की प्रस्तुती दी गई। इस अवसर पर डीजीई प्रशांत राज शर्मा, डीजीएनडी अमित गुप्ता, डीआईसी सचिन वत्स सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय