Thursday, April 25, 2024

नौकरी की तलाश में आया था दिल्ली, बन बैठा सीरियल किलर, 30 बच्चों को बनाया निशाना, अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। दिल्ली की रोहिणी अदालत ने गुरुवार को एक सीरियल किलर रवींद्र कुमार को उम्रकैद की सजा सुनाई है। कुमार ने कथित तौर पर 30 से अधिक नाबालिग बच्चों की हत्या की थी। अदालत ने अपहरण, यौन उत्पीड़न और नाबालिग की हत्या से संबंधित एक मामले में कुमार उम्रकैद की सजा सुनाई। न्यायाधीश ने 6 साल की बच्ची के अपहरण, यौन उत्पीड़न और हत्या से संबंधित इस विशेष मामले में सजा का आदेश सुनाया। न्यायाधीश ने 20 मई को सजा पर फैसला सुरक्षित लिया था। अब अदालत ने आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है।

6 से 12 साल की उम्र के बच्चों को निशाना बनाकर कुमार ने कथित तौर पर 2008 और 2015 के बीच 30 से अधिक नाबालिग बच्चों की हत्या की थी। आरोपी कुमार को 19 जुलाई 2015 को गिरफ्तार किया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कुमार 18 साल की उम्र में नौकरी की तलाश में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आया था। हालांकि वह सीरियल किलर बन गया।

जब जांच जारी थी, उस समय उत्तर प्रदेश के कासगंज के मूल निवासी रवींद्र कुमार ने खुलासा किया था कि वह बच्चों की तलाश में लगभग 40 किमी चलकर गरीब बच्चों को निशाना बनाता था। आरोपी बच्चों का अपहरण करने के लिए उन्हें चॉकलेट का लालच देता था।

बेगमपुर पुलिस ने 2015 में रवींद्र कुमार को छह साल की बच्ची के अपहरण, हत्या और यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया था। दिल्ली पुलिस ने कई कैमरों की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद उसे रोहिणी इलाके के सुखबीर नगर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया था।

रवींद्र का सबसे छोटा शिकार दो साल का बच्चा था, जबकि 12 साल का बच्चा सबसे बड़ा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय