Saturday, May 18, 2024

एआरटीओ रत्नाकर सिंह पर लटकी निलंबन की तलवार, उप निरीक्षक मुकेश वर्मा की पिटाई का है मामला

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देहरादून । हरिद्वार एआरटीओ ने 1 अक्टूबर को उप निरीक्षक की पिटाई की थी। किसी ने उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद देहरादून उप निरीक्षक की पिटाई के मामले में हरिद्वार के सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (एआरटीओ) रत्नाकर सिंह पर निलंबन की तलवार लटक गई है।

इस प्रकरण में शासन की ओर से नियुक्त जांच अधिकारी संभागीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) प्रशासन सुनील शर्मा ने मंगलवार देर शाम अपनी रिपोर्ट शासन को भेज दी है। जिसमें एआरटीओ पर लगे पिटाई के आरोप सही बताए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों ने बताया कि शासन ने एआरटीओ के निलंबन की फाइल मुख्यमंत्री कार्यालय को भी भेज दी है। दरअसल, हरिद्वार में परिवहन कार्यालय में तैनात एआरटीओ (प्रशासन) रत्नाकर सिंह का एक वीडियो सोमवार को इंटरनेट पर प्रसारित हुआ था। जिसमें वह अपने ही कार्यालय के प्रवर्तन उप निरीक्षक मुकेश वर्मा की जमकर पिटाई करते नजर आए।

घटना के समय वहां एआरटीओ (प्रवर्तन) रश्मि पंत समेत कई प्रत्यक्षदर्शी नजर आ रहे थे। एआरटीओ रश्मि पंत ने भी (प्रशासन) सुनील शर्मा और रत्नाकर सिंह को समझाने की कोशिश की, लेकिन रत्नाकर उप निरीक्षक मुकेश वर्मा को लगातार पीटते चले गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय