Saturday, May 25, 2024

आगामी त्योहारों को लेकर भी पुलिस सतर्क रहे,मामलों को लंबित नहीं रहने दे निर्धारित समय में इनका निस्तारण कराएं- डीके ठाकुर 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। मेरठ जोन के एडीजी डीके ठाकुर ने सहारनपुर पहुंचकर लोकसभा चुनाव की मतगणना को लेकर पुलिस अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान एडीजी डीके ठाकुर ने कहा कि मतगणना स्थल पर सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रहे। किसी भी तरह खामी न बरती जाए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस लाइन सभागार में मेरठ जोन के एडीजी डीके ठाकुर ने कहा कि सेंट्रल वेयर हाउस का अधिकारी लगातार निरीक्षण करते रहे। मतगणना वाले दिन सुरक्षा व्यवस्था का प्लान तैयार कर लिया जाए। कोई भी संदिग्ध मतगणना स्थल के आसपास दिखाई दे तो उससे पूछताछ की जाए और पहचान कर ही छोड़ा जाए। आगामी त्योहारों को लेकर भी पुलिस सतर्क रहे। मामलों को लंबित नहीं रहने दे।

 

निर्धारित समय में इनका निस्तारण कराएं। महिला हेल्प डेस्क पर आने वाली समस्याओं को गंभीरता से लें। महिलाओं की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर उसका निस्तारण कराएं। यह भी देखा जाए कि कोई महिला किसी को झूठा तो नहीं फंसा रही। निर्दोष व्यक्ति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। इस दौरान डीआईजी अजय साहनी, एसएसपी डॉ. विपिन ताडा, एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, एसपी देहात सागर जैन, एसपी यातायात सिद्धार्थ वर्मा सहित सीओ मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय