Tuesday, July 2, 2024

चोरों के हौसले बुलंद, तीन घरों से सोने-चांदी के जेवरात, नकदी व 2 लैपटॉप चोरी

नोएडा। जनपद गौतमबुद्ध नगर के दो थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की घटनाओं में चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात, नकदी, लैपटॉप और मोबाइल फोन सहित अन्य कीमती सामान चुरा लिया। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मोरना गांव में रहने वाले एक रिश्तेदार के यहां रहने आई एक युवती का लाखों रुपए कीमत के जेवरात, नकदी व तीन मोबाइल फोन अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि श्रुति नामक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि मोरना गांव में रहने वाले अपने रिश्तेदार जितेंद्र पाल के घर पर वह आई थी। उन्होंने बताया कि पीड़िता के अनुसार अज्ञात चोरों ने चंद्रपाल के घर से पीड़िता का तीन मोबाइल फोन, 5 हजार रुपए नकद तथा लाखों रुपए कीमत के जेवरात चोरी कर लिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने सौरव नामक युवक पर चोरी का शक जाहिर करते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। वहीं  थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 से अज्ञात बदमाशों में लाखों रुपए कीमत के जेवरात तथा एक लाख रुपए नकद, एलइडी टीवी, कीमती घड़ी, मोबाइल फोन आदि चोरी कर लिया है।

थाना सेक्टर-24 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार ने बताया कि अमित रावत निवासी जी ब्लॉक सेक्टर-22 ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसके घर से करीब 10 लाख रुपए के जेवरात, एक लाख रुपए नकद, एलइडी टीवी, एप्पल का स्मार्ट वॉच, वीवो कंपनी के मोबाइल फोन आदि चोरी कर लिया है। इसके अलावा पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि कृपेश गावले ने थाना सेक्टर-113 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सर्फाबाद गांव के यदू पब्लिक स्कूल के पास स्थित एक पीजी में रहता है।

पीड़ित के अनुसार अज्ञात चोरों ने उसकी पीजी से दो लैपटॉप, दो मोबाइल फोन चोरी कर लिया है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस- वन क्षेत्र के नया बांस गांव में रहने वाले एक व्यक्ति के दो मोबाइल फोन अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिया। रंजीत कुमार ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह नया बांस गांव में रहता है। उन्होंने बताया कि पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय