Wednesday, May 8, 2024

उत्तर प्रदेश शासन ने गौतमबुद्ध नगर और यूपीसीडा समेत कई प्राधिकरणों में 69 अफसरों के किए तबादले, लखनऊ तक मची खलबली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। उत्तर प्रदेश शासन ने नोएडा प्राधिकरण, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण, यमुना विकास प्राधिकरण, गोरखपुर प्राधिकरण और यूपीसीडा में तबादला एक्सप्रेस चलाई है। इन सभी प्राधिकरण में 69 अफसरों के तबादले किए गए हैं। इन अफसरों के हुए तबादले।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में वैयक्तिक सहायक पद पर तैनात गीता नागर का ट्रांसफर यूपीसीडा में वैयक्तिक सहायक पद पर हुआ है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में निजी सचिव ग्रेड वन गजेंद्र चौधरी का ट्रांसफर यूपीसीडा में निजी सचिव ग्रेड वन के रूप में हुआ है। मीना भार्गव वापस नोएडा आ गई है। वह इस समय महाप्रबंधक यूपीसीडा की जिम्मेदारी संभाल रही हैं। अब उनका ट्रांसफर नोएडा हो गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीना भार्गव अब नोएडा प्राधिकरण में महाप्रबंधक (प्लालिंग) की जिम्मेदारी संभालेंगी। अभी तक नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना विकास प्राधिकरण में महाप्रबंधक (प्लालिंग) की जिम्मेदारी संभाल रही नीलू सहगल को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण की जिम्मेदारी सौंपी हैं। नीलू सहगल को सरकार ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण का महाप्रबंधक (प्लालिंग) बनाया है। इसके अलावा यमुना प्राधिकरण के महाप्रबंधक (प्लालिंग) की भी अतिरिक्त जिम्मेदारी दी है।

तत्काल प्रभाव से UPSIDA में तैनात महाप्रबंधक (सिविल) पीके कौशिक को नोएडा भेज दिया गया है। अब पीके कौशिक नोएडा में महाप्रबंधक (सिविल) की जिम्मेदारी निभाएंगे। नोएडा में तैनात वरिष्ठ प्रबंधक (सिविल) विजय कुमार रावल को ग्रेटर नोएडा भेज दिया गया है। विजय कुमार रावल को उसी पद पर ग्रेटर नोएडा में भेजा गया है। तत्काल प्रभाव से UPSIDA में तैनात महाप्रबंधक (सिविल) पीके कौशिक को नोएडा भेज दिया गया है। अब पीके कौशिक नोएडा में महाप्रबंधक (सिविल) की जिम्मेदारी निभाएंगे। तत्काल प्रभाव से उप-महाप्रबंधक (सिविल) राजेश भाटी को यमुना प्राधिकरण से हटाकर UPSIDA भेज दिया गया है। वह अब UPSIDA में उप-महाप्रबंधक (सिविल) जिम्मेदारी निभाएंगे। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात वरिष्ठ प्रबंधक (विद्युत) गुरविंदर सिंह को अब UPSIDA भेजा गया है। वह UPSIDA में वरिष्ठ प्रबंधक (विद्युत) की जिम्मेदारी के साथ काम करेंगे। उनको तत्काल प्रभाव से नवीन तैनाती के आदेश उत्तर प्रदेश सरकार ने दिए हैं।

यमुना विकास प्राधिकरण में तैनात सिद्धार्थ गौतम अभी तक सहायक प्रबंधक (प्रशासन) के पद पर कार्य कर रहे थे। उनको ग्रेटर नोएडा भेज दिया गया है। सिद्धार्थ गौतम को ग्रेटर नोएडा में भी सहायक प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी दी गई है। सहायक प्रबंधक (प्रशासन) मोनिका कुमार को UPSIDA से हटा दिया गया है। अब उनको सहायक प्रबंधक प्रशासन यूपीडा भेज दिया गया है। उनको तत्काल प्रभाव से नवीन तैनाती के आदेश उत्तर प्रदेश सरकार ने दिए हैं। UPSIDA में तैनात कैलाश नाथ श्रीवास्तव अभी तक सहायक प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी निभा रहे थे। उनका भी ट्रांसफर हो गया है। अब उनको गोरखपुर प्राधिकरण की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह इसी पद पर गोरखपुर प्राधिकरण में ट्रांसफर हुए हैं। तत्काल प्रभाव से UPSIDA मैं तैनात प्रबंधक प्रशासन मयंक मंगल का ट्रांसफर हो गया है। उनको भी इसी पद पर गोरखपुर प्राधिकरण में भेजा गया है। उत्तर प्रदेश शासन ने कहा है कि मयंक मंगल बहुत जल्द अपनी नवीन तैनाती की जानकारी शासन को उपलब्ध करवाएं।

उत्तर प्रदेश शासन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात प्रबंधक (प्रशासन) सचिन तित्तल का भी ट्रांसफर कर दिया है। उनको इसी पद पर UPSIDA भेजा गया है। यमुना विकास प्राधिकरण में तैनात बृजेश कुमार कश्यप का तबादला UPSIDA में किया गया है। वह अब UPSIDA में प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी निभाएंगे। तत्काल प्रभाव से यमुना विकास प्राधिकरण में तैनात अजब सिंह भाटी का भी ट्रांसफर हो गया है। उनको भी UPSIDA में प्रबंधक (प्रशासन) भेजा गया है। तत्काल प्रभाव से सुधीर कुमार को ग्रेटर नोएडा से हटाकर यमुना विकास प्राधिकरण भेजा गया है। वह अब यमुना विकास प्राधिकरण में प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी पर काम करेंगे। तत्काल प्रभाव से राजेश सिंह का ट्रांसफर ग्रेटर नोएडा किया गया है। वह अब ग्रेटर नोएडा में प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी पर काम करेंगे। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से श्रीमती नीता सिंह को UPSIDA से ग्रेटर नोएडा भेज दिया गया है। वह अभी इसी पद पर ग्रेटर नोएडा में काम करेंगी।

UPSIDA में प्रबंधक (प्रशासन) के पद पर तैनात स्वेताभ विष्णु रंजन दास का भी ट्रांसफर गोरखपुर प्राधिकरण में किया गया है। वह अब इसी जिम्मेदारी के साथ गोरखपुर प्राधिकरण काम करेंगे। तत्काल प्रभाव से प्रबंधक (प्रशासन) गोरखपुर प्राधिकरण रविंद्र सिंह का ट्रांसफर यमुना विकास प्राधिकरण में किया गया है। वह भी इसी जिम्मेदारी के साथ यमुना प्राधिकरण में काम करेंगे। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से सुजीत कुमार श्रीवास्तव का ट्रांसफर यूपीडा किया है। वह अब यूपीडा में प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी के साथ काम करेंगे। तत्काल प्रभाव से स्नेहलता प्रबंधक प्रशासन का ट्रांसफर ग्रेटर नोएडा में किया गया है। उत्तर प्रदेश शासन ने कहा है कि स्नेहलता अपनी नवीन तैनाती की रिपोर्ट बहुत ही जल्द उत्तर प्रदेश शासन को भेजें। योगी सरकार ने सहायक प्रबंधक (प्रशासन) नेम सिंह का ट्रांसफर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से यमुना विकास प्राधिकरण में किया है। वह यमुना प्राधिकरण में सहायक प्रबंधक (प्रशासन) की जिम्मेदारी निभाएंगे। तत्काल प्रभाव से विजेंद्र सिंह सहायक प्रबंधक (प्रशासन) ग्रेटर नोएडा का ट्रांसफर हो गया है। उनको कहीं और नहीं बल्कि नोएडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह नोएडा में सहायक प्रबंधक (प्रशासन) के साथ काम करेंगे। नोएडा प्राधिकरण में तैनात आरके शर्मा प्रबंधक (सिविल) को अब UPSIDA भेज दिया गया है।

वह इसी पद के साथ UPSIDA में काम करेंगे। योगी गवर्न्मवेन्ट ने तत्काल प्रभाव से नोएडा प्राधिकरण में तैनात प्रबंधक (सिविल) सतिंदर गिरी का भी ट्रांसफर कर दिया है। उनको इसी जिम्मेदारी के साथ UPSIDA में भेजा गया है। सतिंदर गिरी UPSIDA में प्रबंधक (सिविल) के साथ काम करेंगे। UPSIDA में तैनात प्रबंधक (सिविल) अजय प्रकाश का ट्रांसफर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में किया गया है। वह इसी जिम्मेदारी के साथ ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में काम करेंगे। शासन की तरफ से आदेश आया है कि वह अपनी नवीन तैनाती की रिपोर्ट शासन को उपलब्ध करवा दें। प्रबंधक (सिविल) UPSIDA प्रदीप कुमार का ट्रांसफर यमुना विकास प्राधिकरण में किया गया है। गोरखपुर प्राधिकरण में तैनात ब्रह्मपाल सिंह अभी तक प्रबंधक (सिविल) के पद पर तैनात थे। उनको अब यमुना विकास प्राधिकरण में भेजा गया है। विजय कुमार वाजपेई प्रबंधक (सिविल) ग्रेटर नोएडा को गोरखपुर प्राधिकरण में भेजा गया है। UPSIDA में तैनात रितिक प्रबंधक (सिविल) को ग्रेटर नोएडा भेजा गया है।

गोरखपुर प्राधिकरण में तैनात राजकमल को प्रबंधक (सिविल) के पद पर नोएडा में भेजा गया है। नोएडा प्राधिकरण में तैनात सहायक प्रबंधक (सिविल) मुकेश कुमार को UPSIDA में स्थान्तरित करते हुए क्षेत्रीय कार्यालय आगरा सहायक (प्रबंधक) सिविल की जिम्मेदारी भेजी गई है। सहायक (प्रबंधक) नोएडा प्राधिकरण महेश चंद यादव का ट्रांसफर क्षेत्रीय कार्यालय सूरजपुर में सहायक प्रबंधक सिविल के रूप में हुआ है। तत्काल प्रभाव से सहायक प्रबंधक (सिविल) नोएडा प्राधिकरण को यमुना विकास प्राधिकरण में भेजा गया है। वह इसी जिम्मेदारी के साथ यमुना विकास प्राधिकरण काम करेंगे। तत्काल प्रभाव से स्वदेश रंजन को उन्नाव में सहायक प्रबंधक (सिविल) की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वह अभी तक नोएडा प्राधिकरण में तैनात थे। उत्तर प्रदेश शासन ने सहायक प्रबंधक सिविल धर्मेंद्र कुशवाहा को नोएडा प्राधिकरण से हटाकर कानपुर में सहायक प्रबंधक (सिविल) की जिम्मेदारी दी है। ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सहायक प्रबंधक (सिविल) अमित कुमार का ट्रांसफर हो गया है। उनको क्षेत्रीय कार्यालय अयोध्या में सहायक प्रबंधक (सिविल) बनाकर भेजा गया है। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से सहायक प्रबंधक (सिविल) सुरेंद्र कुमार वर्मा को नोएडा प्राधिकरण में सहायक प्रबंधक (सिविल) बनाकर भेजा है। तत्काल प्रभाव से सतीश चंद्र तिवारी का ट्रांसफर किया गया है।

वह अब तक नोएडा प्राधिकरण में सहायक प्रबंधक (सिविल) की जिम्मेदारी के साथ काम करेंगे। उत्तर प्रदेश शासन का आदेश है कि वह भी जल्द से जल्द अपनी रिपोर्ट लखनऊ भेजें। उत्तर प्रदेश शासन ने सहायक प्रबंधक (सिविल) UPSIDA में काम करने वाले करण सिंह त्यागी का ट्रांसफर किया है। शासन की तरफ से बताया गया है कि उन्होंने खुद अनुरोध किया था कि उनका ट्रांसफर किया जाए। जिसके बाद उनको नोएडा में सहायक प्रबंधक (सिविल) के पद पर भेजा गया है। तत्काल प्रभाव से ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में तैनात सहायक प्रबंधक (सिविल) सुरेंद्र सिंह का ट्रांसफर नोएडा में किया गया है। वह नोएडा में सहायक प्रबंधक (सिविल) के पद पर काम करेंगे। इसी के साथ जितेंद्र यादव का ट्रांसफर यमुना विकास प्राधिकरण में सहायक प्रबंधक के रूप में किया गया है। तत्काल प्रभाव से प्रबंधक (विद्युत) निजामुद्दीन को UPSIDA भेजा गया है। श्रीमती मीनाक्षी अभी तक नोएडा प्राधिकरण में प्रबंधक (प्लानिंग) के पद पर काम कर रही थी। उनको अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में प्रबंधक (प्लानिंग) के पद पर भेजा गया है। आपको बता दें कि मीनाक्षी काफी समय से गौतमबुद्ध नगर जिले में तैनात हैं। तत्काल प्रभाव से श्रीमती सुमित का ट्रांसफर नोएडा के प्रबंधक (प्लानिंग) से कर दिया गया है। उनको अब यमुना विकास प्राधिकरण भेजा गया है।

वह इसी पद के साथ यमुना विकास प्राधिकरण काम करेंगे। तत्काल प्रभाव से विक्रम तिवारी का ट्रांसफर यमुना विकास प्राधिकरण से UPSIDA कानपुर में प्रबंधक (प्लालिंग) के पद पर किया गया है। श्रीमती नीरा लोहिया का ट्रांसफर यमुना विकास प्राधिकरण में किया गया है। वह अभी तक नोएडा में सहायक प्रबंधक (प्लानिंग) के पद पर काम कर रही थी। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से प्रेम कुमार का ट्रांसफर नोएडा से किया है। वह अभी तक नोएडा में सहायक प्रबंधक (प्लानिंग) के पद पर थे, लेकिन अब वह यमुना विकास प्राधिकरण में काम करेंगे। नोएडा प्राधिकरण में काम करने वाले फारुख का ट्रांसफर UPSIDA में किया गया है। वह UPSIDA में अब सहायक प्रबंधक (प्लालिंग) के पद पर काम करेंगे। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से सहायक प्रबंधक राजेश शर्मा का ट्रांसफर नोएडा में कर दिया है। श्रीमती अंजू को ट्रांसफर भी हो गया है, उनको अब UPSIDA से हटाकर ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में सहायक प्रबंधक (प्लानिंग विभाग) में भेज दिया गया है। उत्तर प्रदेश शासन ने तत्काल प्रभाव से राजीव मौर्य का ट्रांसफर किया है।

राजीव मौर्या अभी तक वरिष्ठ वित्त एवं लेखा अधिकारी UPSIDA में काम कर रहे थे, लेकिन अब उनको ग्रेटर नोएडा में किसी पद के साथ काम करना होगा। योगी सरकार ने तत्काल प्रभाव से सलीम अहमद का ट्रांसफर कर दिया है। उनको यमुना विकास प्राधिकरण में वित्त वरिष्ठ एवं लेखाधिकारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। तत्काल प्रभाव से ताराचंद का ट्रांसफर नोएडा से हो गया है, उनको अब लेखाकार के पद पर UPSIDA में काम करना होगा। लेखाकार के पद पर तैनात इंद्रजीत सिंह का ट्रांसफर ग्रेटर नोएडा से कर दिया गया है, उनको अब नोएडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। श्रीमती रीता सागर अभी तक ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में लेखाकार के पद पर काम कर रही थी, लेकिन अब उनको नोएडा में किसी पद के साथ काम करना होगा। नोएडा प्राधिकरण में तैनात अमर सिंह विद्यार्थी का ट्रांसफर UPSIDA में किया गया है। श्रीमती आशा सिंह का ट्रांसफर नोएडा से हो गया है, उनको अब ग्रेटर नोएडा में लेखाकार की जिम्मेदारी सौंपी गई है। तत्काल प्रभाव से प्रमोद कुमार लेखाकार नोएडा प्राधिकरण को UPSIDA भेजा गया है।

हित प्रकाश सिंह इस समय ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में लेखाकार के पद पर काम कर रहे थे। उनको अब नोएडा की जिम्मेदारी सौंपी गई है। प्रदीप कुमार UPSIDA में काफी समय से लेखाकार के पद पर काम कर रहे थे। अब उनको शासन ने यमुना विकास प्राधिकरण में भेज दिया है। तत्काल प्रभाव से श्रीमती प्रीति मलिक लेखाकार का ट्रांसफर हो गया है। वह इसी पद के साथ अब नोएडा प्राधिकरण में काम करेंगे। अमित कसाना काफी समय से UPSIDA में सहायक लेखाकार के पद पर काम कर रहे थे। उनको अब गोरखपुर प्राधिकरण भेज दिया गया है। विनोद सहायक लेखाकार के पद पर टोनिका सिटी गाजियाबाद में काम करेंगे।

आपको बता दें कि इस लिस्ट में गाजियाबाद में सिर्फ इन्हीं का ट्रांसफर हुआ है। तत्काल प्रभाव से मनोज सिंह सहायक लेखाकार ट्रांसफर नोएडा में इसी पद के साथ हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय