Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में पुलिस पर गोली चलाकर भाग रहा एसीआर का शातिर लुटेरा मुठभेड़ में हुआ घायल

नोएडा। थाना सेक्टर-63 पुलिस ने एक पुलिस मुठभेड़ के दौरान एनसीआर के एक शातिर लुटेरे को गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा चलाई गई गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस इसके गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) ह्रदेश कठेरिया ने बताया कि आज सुबह को थाना सेक्टर-63 पुलिस बदमाशों की तलाश में चेकिंग कर रही थी, तभी बहलोलपुर गांव के पास एक बदमाश बाइक पर सवार होकर आता हुआ दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया।

 

 

बदमाश रुकने की बजाए पुलिस पार्टी पर जान से मारने  की नीयत से गोली चलाता हुआ भागने लगा। उन्होंने बताया की जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी गोली चलाई। अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली दीपक राय पुत्र सोमप्रकाश राय निवासी जनपद संत कबीर नगर हाल निवासी छिजारसी कॉलोनी सेक्टर-63 के पैर में लगी है। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

 

 

उन्होंने बताया कि इसकी निशानदेही पर विभिन्न जगहों से लूटे हुए 6 मोबाइल फोन, चोरी की मोटरसाइकिल जो की घटना में प्रयुक्त होती थी, अवैध हथियार आदि बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के ऊपर नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली के विभिन्न थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश ने एनसीआर में लूटपाट की दर्जनों वारदातें करनी स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि उक्त बदमाश के पास से कुछ दिन पूर्व थाना सेक्टर-63 क्षेत्र से एक मीडिया कर्मी का लूटा गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय