Tuesday, September 17, 2024

गाजियाबाद में करंट फैलने से व्यक्ति की मौत, मामले में बिजली विभाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। इंदिरापुरम न्यायखंड-एक की विधायक कॉलोनी में 31 जुलाई की रात बारिश के दौरान जलभराव में करंट फैलने से निजी कंपनी के सीनियर अधिकारी विनायक कुमार (28) की मौत के मामले में पिता ने एक महीने बाद बिजली विभाग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने इंदिरापुरम पुलिस को शिकायत देकर मामले में लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

हरियाणा के झज्जर स्थित थाना बहादुरगढ़ की सेक्टर-9 ए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी दीपक शर्मा ने बताया कि उनका बेटा विनायक (28) एक मल्टी नेशनल कंपनी में सीनियर एग्जीक्यूटिव के पद पर नौकरी करता था। वह न्यायखंड-एक की विधायक कॉलोनी में किराये पर रहता था। 31 जुलाई की रात करीब 9:30 बजे अपनी सहकर्मी विशाखा कश्यप के साथ ऑफिस जाने के लिए गाड़ी में सामान रख रहा था। इसी दौरान झमाझम बारिश से पूरी कॉलोनी में सड़क पर पानी भर चुका था।

 

 

अचानक जलभराव में बिजली के तार से करंट फैल गया, जिसकी चपेट में आने से विनायक झटका लगकर गिर पड़ा। उसे तुरंत सहकर्मी विशाखा अन्य लोगों की मदद से सड़क किनारे उठा कर ले गई। काफी देर तक होश ना आने पर बेटे को सभी लोग पास के निजी अस्पताल ले गए लेकिन वहां डॉक्टर ने भर्ती न करके बेटे को तुरंत दूसरे अस्पताल ले जाने के लिए कहा। बाद में सभी लोग वैशाली के बड़े अस्पताल में लेकर पहुंचे तो वहां डॉक्टर ने जांच के दौरान विनायक को मृत घोषित कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय