Thursday, September 19, 2024

नोएडा में सामाजिक संस्था के अध्यक्ष के घर में हुई चोरी, पुलिस ने 20 दिन बाद दर्ज किया मुकदमा

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-123 में स्थित एक सामाजिक संस्था के कार्यालय और संस्था के अध्यक्ष के निवास से अज्ञात बदमाशों ने एक लाख रुपए नकद और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया है। पीड़ित ने पुलिस पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर-113 में मुकदमा दर्ज करवाया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जागृति सेवा समिति नामक सामाजिक संस्था के अध्यक्ष शंकर चतुर्वेदी ने बताया कि वह राधा कुंड परथला खंजरपुर सेक्टर-123 में रहते हैं। उनका दो मंजिला मकान है। इस मकान में नीचे के तले पर उनकी संस्था का कार्यालय है, जबकि ऊपरी मंजिल पर वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी एक स्कूल में अध्यापिका है, तथा उनकी 7 वर्षीय बेटी है।

उन्होंने बताया कि 15 जुलाई को अज्ञात चोरों ने उनके घर पर धावा बोला। उस समय वह, उनकी पत्नी और बच्ची घर पर नही थे। पीड़ित के अनुसार चोरों ने घर में रखा हुआ एक लाख रुपए नकद, सीसीटीवी कैमरे, डीवीआर, सेटअप बॉक्स और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि चोरों ने उनके सामाजिक संस्था के कार्यालय का भी ताला तोड़ा तथा वहां का सब सामान को तितर-बितर कर दिया। उन्होंने बताया कि उन्होंने घटना के समय पुलिस को तुरंत सूचना दी। कुछ देर बाद पीसीआर वैन पर सवार दो पुलिसकर्मी आए। उन्होंने मौके का वीडियो बनाया तथा जांच का आश्वासन देकर चले गए।

पीड़ित के अनुसार नोएडा जैसे सुरक्षित शहर में दिन- दहाड़े हुई इस घटना से वह तथा उनका परिवार पूरी तरह से डरा हुआ है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस क्षेत्र में पुलिस और कानून का बदमाशों पर कोई असर नहीं है। आम जनमानस डर के माहौल में जी रहा है। उन्होंने आरोप लगाया की घटना के 20 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।
उन्होंने कहा कि पुलिस मुकदमा दर्ज करने से आनाकानी करती रही। जब उन्होंने बड़े अधिकारियों से संपर्क किया तब जाकर उनका मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस को कुछ सुराग मिला है। जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय