Saturday, May 18, 2024

वाराणसी में जीत सुनिश्चित, इसमें संदेह नहीं : योगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को कहा कि निकाय चुनाव में वाराणसी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विजय पक्की है और इसमें किसी को जरा भी संदेह नहीं है।

शिवपुर स्थित मिनी स्टेडियम से नगर निकाय चुनाव के लिए जनसभा को संबोधित करते हुये उन्होंने कहा कि वाराणसी के मेयर पद प्रत्याशी अशोक तिवारी पर बाबा विश्वनाथ और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आशीर्वाद है। बीते नौ साल में काशी के साथ साथ पूरा देश बदल चुका है। हमने बिना भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ सबको प्रदान किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्यमंत्री ने कहा “ आज 35 करोड़ गरीबों का जनधन अकाउंट हमारी सरकार में खोला गया है। सबका साथ सबका विकास के पीएम मोदी के विजन को ही हमने मिशन मानकर यूपी में काम किया है। काशी में नगरीय सुविधाओं का विस्तार करते हुए हमने नगर निगम का विस्तार किया है। 36,400 से अधिक स्ट्रीट वेंडर को पीएम स्वनिधि योजना से जोड़ने का काम किया गया है। काशीवासियों और उत्तरप्रदेश वासियों का सौभाग्य है की खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हमारा प्रतिनिधित्व करते हैं। काशी अपने आध्यात्मिक और सांस्कृतिक विरासत को संजोते हुए दुनिया में अपना प्रभाव बना रही है।

उन्होने कहा कि दुनिया में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत की सशक्त छवि बनी है। पिछले नौ साल में देश मे विश्वास का माहौल बना है। 4 करोड़ गरीबों को आवास, बिजली, 8 करोड़ को उज्ज्वला योजना, 35 करोड़ लोगों को नि:शुल्क राशन, 50 करोड़ लोगों को आयुष्मान भारत योजना का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा यूपी में आज इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण, हाइवे, नये एयरपोर्ट बन रहे हैं। हर जिले में मेडिकल कॉलेज खोले जा रहे हैं। आज काशी में कूड़े के ढेर नहीं हैं। बुआ और बबुआ की पार्टी युवाओं के हाथ में तमंचा थमाती थी, हम युवाओं को टैबलेट देकर उन्हें तकनीकी रूप से सशक्त कर रहे हैं। आज पूरे प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण है।

इस दौरान प्रदेश सरकार के मंत्री जयवीर सिंह, अनिल राजभर, रविन्द्र जायसवाल, दयाशंकर मिश्र दयालू, क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल, महानगर अध्यक्ष विद्यासागर राय, जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा समेत अन्य जनप्रतिनिधि और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय